Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर: बीती रात से बारामुला में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी, दो से तीन आतंकवादियों के छिपने की सूचना

जम्मू कश्मीर के बारामूला में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच बीती रात से मुठभेड़ जारी है।

जम्मू-कश्मीर: बीती रात से बारामुला में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी, दो से तीन आतंकवादियों के छिपने की सूचना
X

जम्मू कश्मीर के बारामूला में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच बीती रात से मुठभेड़ जारी है। मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया है। जबकि दो से तीन आतंकवादियों के इलाके में छुपे होने की सूचना मिली है। अभी भी मुठभेड़ जारी है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बारामुला में स्थानीय पुलिस, 22 राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ की टीम के द्वारा पूरे इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। अभी भी कुछ आतंकवादियों के इलाके में छिपे होने की जानकारी मिली है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीते शनिवार को जम्मू कश्मीर के पत्राल इलाके में मुठभेड़ के दौरान 2 आतंकवादी मारे गए थे। उससे पहले पुलवामा में एक आतंकवादी को मार गिराया गया। जानकारी के लिए बता दें कि जुलाई महीने में ही अब तक सुरक्षाबलों के हाथों 7 आतंकवादी मारे गए हैं।

वहीं दूसरी तरफ बीते दिनों सेना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जानकारी दी थी कि पाकिस्तान सीमा से ढाई सौ आतंकवादी भारत में घुसपैठ करने की फिराक में लगे हुए हैं। जिसके बाद पूरी तरह से ना अलर्ट कर दी गई है। सेना के प्रवक्ता ने शनिवार को कहा कि सीमा पार आतंकी लॉन्चपैड पूरी तरह सक्रिय हैं।

Next Story