Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल में कोरोना से 12वीं मौत, अब 55 वर्षीय महिला ने तोड़ा दम

हिमाचल में कोरोना से 12वीं मौत हो गई है। महिला आईजीएमसी में भर्ती थी और नाहन के गोविंदगढ़ मोहल्ले की बताई जाती है। महिला अकेली थी और उसे किडनी की समस्या थी। 55 वर्षीय महिला का 18 जुलाई को नाहन में कोरोना टेस्ट किया गया था।

हिमाचल में कोरोना से 12वीं मौत, अब 55 वर्षीय महिला ने तोड़ा दम
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल में कोरोना से 12वीं मौत हो गई है। महिला आईजीएमसी में भर्ती थी और नाहन के गोविंदगढ़ मोहल्ले की बताई जाती है। महिला अकेली थी और उसे किडनी की समस्या थी। 55 वर्षीय महिला का 18 जुलाई को नाहन में कोरोना टेस्ट किया गया था। 19 जुलाई को वह पॉजिटिव पाई गई थी, जिसके बाद उसे शिमला के डीडीयू अस्पताल में भर्ती किया गया और फिर वहां से आईजीएमसी रेफर किया था। बता दें कि गोविंद गढ़ मोहल्ले में कोरोना के कई मामले सामने आ चुके हैं।

इससे पहले 22 जुलाई को एक मरीज ने पीजीआई की ओपीडी में भी डाक्टरों ने चेकअप किया था। टांडा के सारी वार्ड में दाखिल मरीज का कोरोना टेस्ट किया गया, जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। मरीज की हालत गंभीर थी, इसलिए उसे शुक्रवार सुबह कोविड अस्पताल धर्मशाला शिफ्ट करने को कहा। जब मरीज को एंबुलेंस से धर्मशाला ले जाया जा रहा था तो उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया था। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार मरीज टांडा अस्पताल में इलाज करने वाले डॉक्टरों, पैरामेडिकल स्टाफ और परिजनों के संपर्क में आया था।


Next Story