Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

75 साल के बुजुर्ग पिता को इकलौते बेटे ने कुल्हाड़ी के काटकर उतार मौत के घाट, ये है मौत की वजह

हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) के कांगड़ा जिले (kangra District) शाहपुर में मर्डर (Murder) का मामला सामने आया है। मर्डर किसी और ने नहीं बल्कि बेटे (Son) ने की किया है।

75 साल के बुजुर्ग पिता को इकलौते बेटे ने कुल्हाड़ी के काटकर उतार मौत के घाट, ये है मौत वजह
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) के कांगड़ा जिले (kangra District) शाहपुर में मर्डर (Murder) का मामला सामने आया है। मर्डर किसी और ने नहीं बल्कि बेटे (Son) ने की किया है। सगे इकलौले बेटे ने अपने 75 साल के बुजुर्ग बाप की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांगड़ा (Kangra) के शाहपुर के मछियाल निवासी करीब 75 साल के खुशहाल सिंह को बेटे ने ही मौत के घाट उतार दिया। खुशहाल सिंह पूर्व सैनिक थे। सुनील कुमार उर्फ़ बबलू राम ने बुजुर्ग पिता के चेहरे पर बड़ी ही निर्दयता के साथ तेजधार हथियार का वार कर उन्हें अधमरा कर दिया और जब उन्हें अस्पताल ले जाया जा रहा था तो उनकी मौत हो गई। पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

रैत ब्लॉक का मछियाल निवासी करीब 45 साल का सुनील कुमार उर्फ बबलू राम अपने माता-पिता का इकलौता बेटा है। पिता खुशहाल सिंह चूंकि भारतीय सेना से रिटायर्ड सैनिक थे। उनकी दो बेटियां और सुनील कुमार उनका इकलौता वारिस था, ऐसे में उन्होंने उसे बड़े ही लाड़-प्यार से पाल-पोस के बड़ा किया था, अंततः पिता खुशहाल अपने जीवन भर की जमा पूंजी भी उसी के नाम करने वाले थे, इतना ही नहीं तीनों बच्चों के हाथ भी पीले करवा रखे थे। सुनील कुमार का अपनी ही पत्नी के साथ मनमुटाव चल रहा था और अरसे से दोनों ही अलग-अलग रह रहे थे।

पड़ोसियों के मुताबिक। पत्नी के साथ चल रहे मनमुटाव की बदौलत सुनील कुमार की मनोदशा पर भी गहरा असर साफ देखा जा रहा था, उन्हें नशे की लत भी लग चुकी थी हालांकि वो जब भी गली-कूचे से गुजरता अपने आस-पड़ोस के लोगों से बेहद ही शालीनता से वार्तालाप करता मगर उसका व्यवहार बेहद चिड़चिड़ा था। घर पर अक्सर हल्की-फुल्की कलह तो चलती ही रहती थी, मगर पड़ोसियों ने कभी नहीं सोचा था कि सुनील कुमार इस हद तक भी जा सकता था। हत्या के आरोप में पुलिस ने सुनील को गिरफ़्तार कर लिया है। घटना में हत्या का मामला दर्ज करने की पुष्टि DSP बलदेव दत्त ने की है।

Next Story