Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल कैबिनेट बैठक कल, कोरोना संकट को देखते हुए भाजपा इस बार नहीं करेगी बड़ा कार्यक्रम

हिमाचल प्रदेश में भाजपा ने कोरोना संकट के बीच विधायक दल की बैठक बुलाई है। बैठक 30 जुलाई को होगी। इसी दिन कैबिनेट बैठक भी होनी है। हालांकि, 29 जुलाई को भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष सुरेश कश्यप का अभिनंदन और पदभार ग्रहण समारोह पीटरहॉफ में होना है।

हिमाचल कैबिनेट बैठक कल: कोरोना संकट को देखते हुए भाजपा इस बार नहीं करेगी बड़ा कार्यक्रम
X
फाइल फोटो

हिमाचल प्रदेश में भाजपा ने कोरोना संकट के बीच विधायक दल की बैठक बुलाई है। बैठक 30 जुलाई को होगी। इसी दिन कैबिनेट बैठक भी होनी है। हालांकि, 29 जुलाई को भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष सुरेश कश्यप का अभिनंदन और पदभार ग्रहण समारोह पीटरहॉफ में होना है। 11 बजे सारी औपचारिकताओं को पूरा किया जाएगा। कोरोना संकट के चलते इस बार बड़ा कार्यक्रम नहीं होगा। सोशल डिस्टेसिंग को ध्यान में रखते हुए सीएम जयराम ठाकुर सहित चुनिंदा भाजपा नेता, प्रदेश पदाधिकारी और जिला अध्यक्ष कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे।

इसके अलावा जिला स्तर पर अभिनंदन समारोह का वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए लाइव प्रसारण करने की भी भाजपा ने व्यवस्था बनाई है। सुरेश कश्यप 15वें अध्यक्ष के रूप में पदभार संभालेंगे। पदभार ग्रहण समारोह के बाद बीजेपी प्रदेश पदाधिकारियों और जिला अध्यक्षों के साथ सुरेश कश्यप बैठक भी करेंगे। वहीं, विधायक दल की मीटिंग में कैबिनेट विस्तार की चर्चा भी हो सकती है।

जयराम मंत्रिमंडल की बैठक भी 30 जुलाई को होने जा रही है। 11 बजे बैठक होगी, जिसमें कोरोना संकट को लेकर चर्चा के साथ-साथ लॉकडाउन पर भी मंथन होगा। हालांकि प्रदेश सरकार पहले केंद्र सरकार की गाइडलाइन का इंतजार करेगी। उसके बाद ही प्रदेश की तरफ से दिशा-निर्देश जारी होंगे। सभी डीसी को धारा 144 के तहत दी गई। शक्तियां 31 जुलाई तक हैं, उन्हें भी सरकार बढ़ा सकती है।

Next Story