Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पांगी में दर्दनाक हादसा: पशुओं को चराने गई दो सगी बहनें सेचू नाले के तेज बहाव में बही

जनजातीय उपमंडल पांगी की साहली पंचायत में दो सगी बहनें सेचू नाला के तेज बहाव में बह गई हैं। दोनों की तलाश के लिए पुलिस ने सर्च आपरेशन छेड़ रखा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार साहली पंचायत के हिलौर गांव के महिंद्र राज की दो बेटियां मीना व काजल सोमवार को मवेशियों को चराने के लिए घर से निकली थीं।

पांगी में दर्दनाक हादसा: पशुओं को चराने गई दो सगी बहनें सेचू नाले के तेज बहाव में बही
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

जनजातीय उपमंडल पांगी की साहली पंचायत में दो सगी बहनें सेचू नाला के तेज बहाव में बह गई हैं। दोनों की तलाश के लिए पुलिस ने सर्च आपरेशन छेड़ रखा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार साहली पंचायत के हिलौर गांव के महिंद्र राज की दो बेटियां मीना व काजल सोमवार को मवेशियों को चराने के लिए घर से निकली थीं, लेकिन वापस नहीं लौटीं। देर रात तक दोनों बेटियों के घर न लौटने पर तलाश आरंभ की गई, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया।

इसी बीच मंगलवार सवेरे वार्ड पंच मुनिलाल की अगवाई में परिजनों व ग्रामीणों ने दोबारा से दोनों की तलाश आरंभ की तो महिंद्र राज की छोटी बेटी काजल का शव सेचू नाला में पत्थरों के बीच फंसा पाया। ग्रामीणों ने शव को निकालने की कोशिश की, लेकिन बहाव तेज होने से उन्हें सफलता नहीं मिल पाई। दोपहर बाद बहाव और तेज होने से काजल की लाश आगे बह गई।

इसी बीच, घटना की सूचना पाते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई, लेकिन नाले में बही दोनों बहनों का कोई पता नहीं चल पाया है। बतातें चलें कि सेचू नाला का पानी साहली से करीब अठारह किलोमीटर आगे जाकर चिनाब नदी में जा मिलता है। अंदेशा जताया जा रहा है कि दोनों शव नदी में पहुंच गए हैं। हालांकि बुधवार को दोनों बहनों की तलाश में दोबारा से सर्च आपरेशन फिर से छेड़ा जाएगा। उधर, एसपी चंबा एस अरूल कुमार ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि सेचू नाला में बहकर लापता दोनों बहनों की तलाश जारी है।

Next Story