Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल में उग्र हुआ पागल नाला, जिला मुख्यालय से जोड़ने वाली सड़क को किया अवरुद्ध

इंसानों को पागल कहते हुए आपने कई बार सुना होगा। मगर यहां नालों को पागल कहा जाता है। यह नाले कब मौत बरसा दें कोई नहीं जानता। हिमाचल प्रदेश लगातार हो रही बारिश से चारों ओर पानी ही पानी नजर आ रहा है। प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है।

हिमाचल में उग्र हुआ पागल नाला, जिला मुख्यालय से जोड़ने वाली सड़क को किया अवरुद्ध
X
फाइल फोटो

इंसानों को पागल कहते हुए आपने कई बार सुना होगा। मगर यहां नालों को पागल कहा जाता है। यह नाले कब मौत बरसा दें कोई नहीं जानता। हिमाचल प्रदेश लगातार हो रही बारिश से चारों ओर पानी ही पानी नजर आ रहा है। प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। सैंज घाटी को राष्ट्रीय राजमार्ग व जिला मुख्यालय से जोडऩे वाली सड़क को पागल नाले ने भारी बारिश होने से अवरुद्ध कर दिया है। पागल नाले ने आज उग्र रूप धारण किया है, जो रुकने का नाम ही नहीं ले रहा। ज्ञात रहे कि इसी पागल नाले ने पिछले वर्ष एक जीप को भी अपने दलदल में निगल लिया था, तब से लोग इसके प्रचंड रूप से दहशत में हैं ।

घाटी में सड़कों के साथ वन निगम की लकडिय़ों के साथ गाडिय़ों और धार्मिक स्थलों को इसने अपने आगोश में ले लिया। बारिश के कारण गड़सा से आगे शीलागढ़ और भलाण के लिए सड़क बंद हो गई है। गड़सा-भलाण मार्ग में रूआड़ और खोड़ाआगे के पास नाला उफान में दिखा। इसके कारण यहां पर सब्जी मंडी को अपने उत्पाद ला रहे दर्जनों किसानों के वाहन भी फंस गए।

Next Story