Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिमला के कुमारसैन में बारिश का कहर, रातों-रात बही सड़क

हिमाचल प्रदेश के शिमला में उपमंडल कुमारसैन में भारी बारिश ने जमकर तबाही मचाई। उपमंडल की स्वेरा खडड में आई बाढ़ से स्वेरा खड्ड कांगल वाया छाला सड़क बह गई है, जिस कारण लोग संकट में आ गए हैं। लोगों का कहना है कि शुक्रवार रात हुई भारी बारिश के कारण सड़क का नामोनिशान मिट गया।

शिमला के कुमारसैन में बारिश का कहर, रातों-रात बही सड़क
X
शिमला में उपमंडल कुमारसैन में भारी बारिश के बाद की तबाही।

हिमाचल प्रदेश के शिमला में उपमंडल कुमारसैन में भारी बारिश ने जमकर तबाही मचाई। उपमंडल की स्वेरा खडड में आई बाढ़ से स्वेरा खड्ड कांगल वाया छाला सड़क बह गई है, जिस कारण लोग संकट में आ गए हैं। लोगों का कहना है कि शुक्रवार रात हुई भारी बारिश के कारण सड़क का नामोनिशान मिट गया। बताते चलें कि ठियेाग कुमारसैन क्षेत्र की लगभग 10 पंचायतों को जोडऩे वाला मतियाना-बड़ागांव मुख्य मार्ग बलथानी घाटी सड़क के काम के चलते कांगल में पहले से ही बंद है और अब वाया छाला रोड़ भी बंद होने से संपर्क पूरी तरह से कट गया है।

जिससे सेब सीजन के दौरान कारोबारियों की परेशानियां बढ़ गइ हैं। लोगों ने पीडब्लूडी से मांग की है कि जल्द ही सड़क को सुचारू किया जाए। अधिशाषी अभियंता कुमारसैन मनोज कुमार का कहना है कि सेब की गाडिय़ां निकालने के लिए विभाग दिन रात प्रयासरत है। मतियाना-बड़ागांव मुख्य मार्ग को सुचारू करने के लिए दो मशीनें लगा दी हैं।

Next Story