Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Accident News: दादी-पोते के सिर से उतरा टिपर का पहिया, दोनों की मौके पर मौत

Accident News: हिमाचल प्रदेश के बद्दी मार्ग पर दर्दनाक सड़क हादसे में दादी और पोते की मौत गई। हादसा इतना भयानक था की देखने वालों की रूह कांप गई। दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

Accident News: दादी-पोते के सिर से उतरा टिपर का पहिया, दोनों की मौके पर मौत
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

Accident News: हिमाचल प्रदेश के बद्दी मार्ग पर दर्दनाक सड़क हादसे में दादी और पोते की मौत गई। हादसा इतना भयानक था की देखने वालों की रूह कांप गई। दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। दरअसल बद्दी बस स्टैंड के समीप एक टिपर के नीचे आने से माजरू गांव के दादी-पोते की मौत हो गई। टिपर का टायर दोनों के सिर के ऊपर से गुजर गया। आरोपी चालक मौके से फरार है।

पुलिस ने नालागढ़ अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव परिजनों को सौंप दिए हैं। दोपहर बाद दोनों का जस्सू खड्ड में अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस के अनुसार रणजीत सिंह (20) पुत्र बग्गाराम निवासी मजारू व कौशल्या देवी (65) पत्नी नसीब सिंह बाइक पर सवार होकर बद्दी बस अड्डे आ रहे थे। कौशल्या देवी को उसका पोता बाइक पर बस में बैठाने के लिए बद्दी आ रहा था।

बस स्टैंड के मुहाने पर ही एक टिपर में महिला का शॉल फंस गया, जिससे दोनों बाइक से गिर गए। बाइक से गिरते ही टिपर का टायर दोनों के सिर के ऊपर से गुजर गया। दर्दनाक हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। उधर, एएसपी नरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने टिपर एचपी 12सी 2645 को सीज कर लिया है। चालक घटना के बाद फरार है। चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने के मामले में केस दर्ज किया गया है।

Next Story