Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना पॉजिटिव आने के बाद युवक ने अस्पताल में किया हंगामा, जानें क्या है मामला

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा जिले में कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) आए एक मरीज (Patent) ने हंगामा कर दिया। मरीज सरकारी कर्मचारी (Government employee) बताया जा रहा है ने फ्लू ओपीडी में तैनात डॉक्टर, स्टाफ नर्स व कोरोना सैंपल कलेक्शन टीम के साथ दुर्व्यवहार किया।

कोरोना पॉजिटिव आने के बाद युवक ने अस्पताल में किया हंगामा, जानें क्या है मामला
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा जिले में कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) आए एक मरीज (Patent) ने हंगामा कर दिया। मरीज सरकारी कर्मचारी (Government employee) बताया जा रहा है ने फ्लू ओपीडी में तैनात डॉक्टर, स्टाफ नर्स व कोरोना सैंपल कलेक्शन टीम के साथ दुर्व्यवहार किया। अस्पताल प्रबंधन ने मामले की शिकायत पुलिस से कर दी है और व्यक्ति के खिलाफ नियमों के अनुसार कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार कांगड़ा शहर के साथ लगते गांव उज्जैन का एक व्यक्ति कल सिविल अस्पताल कांगड़ा में कोरोना जांच करवाने के लिए गया। सिविल अस्पताल में सैंपल लेने के बाद जांच में व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया। अस्पताल स्टाफ ने व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। इसके बाद व्यक्ति वहां से चला गया। उसने मेडिकल कॉलेज टांडा में जाकर अपना कोरोना टेस्ट करवाया। टांडा में सैंपल जांच में व्यक्ति नेगेटिव पाया गया।

इसके बाद व्यक्ति सिविल अस्पताल कांगड़ा पहुंच गया और गलत रिपोर्ट देने को लेकर फ्लू ओपीडी में तैनात डॉक्टर, स्टाफ नर्सों व सैंपल कलेक्शन टीम के साथ उलझ पड़ा। व्यक्ति का कहना था कि जब वह नेगेटिव है तो उसे पॉजिटिव क्यों बताया गया। व्यक्ति ने काफी देर अस्पताल में हंगामा किया। इसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने मामले की शिकायत पुलिस स्टेशन कांगड़ा में की। हंगामा करने वाले व्यक्ति के खिलाफ नियमों के अनुसार कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं, शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने अस्पताल आकर स्टाफ के बयान दर्ज कर लिए हैं। मामले की आगामी कार्रवाई जारी है।

Next Story