Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

समाज शिक्षा एवं पंचायत अधिकारी का रिश्वत लेते वीडियो वायरल, निलंबित

शहर के सामाजिक कार्यकर्ता ने वीडियो सहित एक शिकायत उपायुक्त राजेश जोगपाल व झोझू कला पुलिस थाने में दी। इस मामले की जांच का आदेश दिया गया है।

समाज शिक्षा एवं पंचायत अधिकारी का रिश्वत लेते वीडियो वायरल, निलंबित
X

 फोटो सोशल मीडिया से। 

हरिभूमि न्यूज, चरखी दादरी

शनिवार देर शाम सोशल मीडिया पर झोझू कलां खंड के समाज शिक्षा एवं पंचायत अधिकारी सुरेंद्र सिंह का एक वीडियो तेज से वायरल हो गया। वीडियो में सुरेंद्र सिंह रिश्वत लेते हुए नजर आया तथा किसी व्यक्ति से काम के बदले शराब की बोतल मांगी। वार्ड 19 निवासी एक सामाजिक कार्यकर्ता ने इसकी शिकायत उपायुक्त को दी। जिसके बाद सुरेंद्र सिंह को निलंबित कर दिया।

बताया जा रहा है कि वीडियो बनाने वाला व्यक्ति किसी काम से झोझू कलां में समाज शिक्षा एंव पंचायत अधिकारी सुरेंद्र सिंह से गुहार लगा रहा था, मगर बेवजह उसके काम को रोका गया था। पंचायत अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने रुपयें की डिमांड की थी। उक्त व्यक्ति ने बाहर आकर अपना मोबाइल से वीडियो बनानी शुरू कर दी तथा पंचायत अधिकारी सुरेंद्र सिंह के पास वापस गया। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि सुरेंद्र सिंह व्यक्ति द्वारा दिए गए रुपये जेब में डाल लेता है। इसके बाद अधिकारी ने उससे एक शराब की बोतल मांग तथा ब्रांड भी खुद तय किया।

यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। शहर के सामाजिक कार्यकर्ता ने वीडियो सहित एक शिकायत उपायुक्त राजेश जोगपाल व झोझू कला पुलिस थाने में दी। उपाुयक्त ने पंचायत अधिकारी सुरेंद्र सिंह को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया।

Next Story