Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टिकैत के खिलाफ चढ़ूनी का वीडियो वायरल, चढ़ूनी ने बताया फेक

वीडियो में दिख रहा है कि चढ़ूनी राकेश टिकैत को किसानों को बेचने और भाजपा की गोदी में बैठने का आरोप लगा रहे हैं। वे कहते दिख रहे हैं कि टिकैत ने उन पर दो केस दर्ज करवाए हैं।

टिकैत के खिलाफ चढ़ूनी का वीडियो वायरल, चढ़ूनी ने बताया फेक
X

हरिभूमि न्यूज. सोनीपत

कृषि कानूनों के विरोध में कुंडली सहित दिल्ली की तमाम सीमाओं पर चल रहे आंदोलन को लेकर भारतीय किसान यूनियन (चढ़ूनी) के अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढ़ूनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में उन्होंने भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत पर गंभीर आरोप लगाते हुए दिख रहे हैं। हालांकि चढ़ूनी ने वायरल वीडियो को पूरी तरह से फेक बताते हुए इसे भाजपा के आइटी सेल की खुराफात करार दिया है।

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि चढ़ूनी राकेश टिकैत को किसानों को बेचने और भाजपा की गोदी में बैठने का आरोप लगा रहे हैं। यही नहीं, वे कहते दिख रहे हैं कि टिकैत ने उन पर दो केस दर्ज करवाए हैं। एक करनाल कोर्ट में व एक बुटाना थाने में। वीडियो की शुरूआत में चढ़ूनी आंदोलन को आगे बढ़ाने के लिए सभी किसानों का धन्यवाद करते हुए कह रहे हैं कि कुछ किसान संगठन हमारे आंदोलन को सरकार के पास बेचना चाह रहे हैं।

हमारी हिदायत है कि सरकार को जो बात करनी है, वो सीधे हमारे साथ करें, वह मान्य होगी। कुछ सरकारी संगठनों से बात कर इस आंदोलन को सरकार तोड़ने का प्रयास कर रही है। सरकार का प्रयास फूट डालने का होता है, इससे बचें। उन्होंने कहा कि जो संगठन सरकार से बात करने के लिए जा रहे हैं, मैं उनसे प्रर्थना करता हूं कि इन किसानों पर रहम खाएं और किसानों काे ना बेचें। इस संबंध में गुरनाम चढ़ूनी की ओर से बताया गया कि यह सरकार की साजिश है। वे बुधवार को भी कंडेला में राकेश टिकैत के साथ एक ही मंच पर थे। इस साजिश के खिलाफ कोर्ट का भी दरवाजा खटखटाया जाएगा।

Next Story