Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video : खाटू श्याम नहीं ले गया पति तो महिला ने किया बवाल, 5वीं मंजिल पर चढ़कर दी सुसाइड की धमकी, वीडियाे वायरल

सूचना मिलने के बाद गुरुग्राम पुलिस ने सूझबूझ के साथ महिला को समझाकर नीचे उतारा। इसका वीडियाे साेशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Video : खाटू श्याम नहीं ले गया पति तो महिला ने किया बवाल, 5वीं मंजिल पर चढ़कर दी सुसाइड की धमकी, वीडियाे वायरल
X

पांचवीं मंजिल पर चढ़ी महिला

गुरुग्राम। गुरुग्राम में एक 29 वर्षीय महिला ने मंगलवार को जमकर बवाल काटा। महिला को इसका पति खाटू श्याम लेकर नहीं गया तो वह 5वी मंजिल पर चढ़ गई और आत्महत्या करने की धमकी देने लगी। जिसके बाद गुरुग्राम पुलिस ने सूझबूझ के साथ महिला को समझाकर नीचे उतारा। इसका वीडियाे साेशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस की डायल 112 EVR-245 को सूचना मिली कि U-Block डीएलएफ फेज 3, गुरुग्राम में एक महिला ईमारत की 5वीं मंजिल पर चढ़कर अपने पति के साथ तेज आवाज में बहस कर रही है। जिससे वह गिर सकती थी। सूचना मिलने के बाद डीएलएफ फेज 3 थाना प्रबन्धक और नाथुपुर पुलिस चौकी इंचार्ज तत्परतापूर्वक अपनी पुलिस टीमों के साथ मौके पर पहुंचे और इमारत के चारों तरफ जाल लगाया गया व महिला को शांत करने के सभी सम्भव प्रयास किए। पुलिस टीम द्वारा महिला से नीचे आने के लिए आग्रह किया गया व विभिन्न दलीलें देने के उपरांत भी जब महिला नीचे नहीं आई तो पुलिस टीम अपनी सूझबूझ से महिला के पास 5वीं मंजिल पर पहुंच गई और उसे शांत करके सकुशल उसके घर पहुंचाया गया।

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में ज्ञात हुआ कि महिला खाटू श्याम जी के दर्शन के लिए राजस्थान जाना चाहती थी, किन्तु इसके पति द्वारा उसको वहां ना ले जाने के कारण ऐसा किया। पुलिस टीम द्वारा महिला, उसके पति व उसके परिवारजनों को भी इस सम्बंध में आपस मे शांतिपूर्ण बैठकर समाधान करने के लिए भी आग्रह किया गया।



और पढ़ें
Next Story