Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रोहतक में वैन में लगी आग, जिंदा जल गया दूधिया

मृतक की पहचान मुंगाण गांव निवासी 34 वर्षीय सुनील के रूप में हुई है। सूचना मिलने पर आइएमटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

रोहतक में वैन में लगी आग, जिंदा जल गया दूधिया
X

रोहतक : आइएमटी थाना क्षेत्र के रूड़की गांव के पास वैन में जली हालत में दूधिया का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक की पहचान मुंगाण गांव निवासी 34 वर्षीय सुनील के रूप में हुई। सूचना मिलने पर आइएमटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। मामले के अनुसार,मंगलवार तड़के करीब पांच बजे रूड़की के ग्रामीणों ने गांव के बाहर एक कार को जली हालत में देखा। जिसके अंदर एक व्यक्ति का शव भी जली हालत में पड़ा था।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना आइएमटी थाना पुलिस को दी, जिसे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक की पहचान कर उसके स्वजनों को जानकारी दी। जिसके बाद स्वजन मौके पर पहुंचे। स्वजनों ने बताया कि सुनील दूधिया था, जो अपने गांव और आसपास के गांवों से भी दूध लेकर रोहतक जाता था। वह सुबह करीब चार बजे घर से निकला था। युवक की पहचान होने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आइएमटी थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि जली हालत में शव बरामद हुआ है। पोस्टमार्टम के बाद ही पूरे मामले का पता चल सके। मरने वाले की पहचान कर ली गई है।

Next Story