Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केएमपी पर डिवाइडर से टकराकर पलटी कार, दो छात्रों की मौत

गांव मोहाना निवासी सौरभ (20) व उसका साथी अंकुश बागपत के गांव जोहड़ी के सचिन (22) के घर गए थे। देर रात तीनों जाहड़ी गांव से मोहाना के लिए चले थे।

Road accident in etawah
X

Road accident

हरिभूमि न्यूज. सोनीपत

केएमपी पर टोल प्लाजा से आगे बारोटा के पास देर रात एक्सयूवी-500 अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। हादसे में कार सवार दो छात्रों की मौत हो गई और उनका तीसरा साथी चोटिल हो गया। हाईवे पेट्रोलिंग एम्बुलेंस ने दोनों छात्रों के शवों को सामान्य अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने शनिवार को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को शव सौंप दिए।

गांव मोहाना निवासी सौरभ (20) व उसका साथी अंकुश शुक्रवार को अपने दोस्त यूपी के जिला बागपत के गांव जोहड़ी के सचिन (22) के घर गए थे। अंकुश गांव मोहाना में अपने ननिहाल में रह रहा है। देर रात खाना खाकर तीनों जाहड़ी गांव से मोहाना के लिए चले थे। गाड़ी सौरभ चला रहा था। जब वह केएमपी पर टोल प्लाजा से आगे बारोटा के पास पहुंचे तो एक्सयूवी गाड़ी अचानक अनियंत्रित हो गई। सौरभ ने गाड़ी को नियंत्रित करने का प्रयास किया, लेकिन नियंत्रित नहीं कर सका। जिससे गाड़ी डिवाइडर पर चढ़ने के बाद स्ट्रीट लाइट के पोल से टकराई और हाईवे पर विपरीत लेन में पहुंचकर पलट गई। हादसे में सौरभ व सचिन बुरी तरह घायल हो गए।

अंकुश को भी हल्की चोट आई। गाड़ी पलटती देखकर टोल प्लाजा के कर्मचारी तुरंत मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायलों को सामान्य अस्पताल में पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने सौरभ व सचिन को मृत घोषित कर दिया। युवकों के पास से मिले मोबाइल से उनकी पहचान हो सकी। उसके बाद परिवार के लोगों को सूचना दी गई। पुलिस ने शनिवार को शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story