Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बुजुर्ग दंपति को ट्रक सवार लोगों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर लूटा, बेसुध हालत में मिले

घटना का उस समय पता चला जब परिजन उन्हें लेने के लिए ढूंढते हुए असंध पहुंचे तो वे बेसुध हालत में मिले। जिसके बाद उसे असंध के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हालात में सुधार होने के बाद गायब हुए सामान के बारे में पता चला। शहर थाना सफीदों पुलिस ने सरोज की शिकायत पर ट्रक चालक समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बुजुर्ग दंपति को ट्रक सवार लोगों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर लूटा, बेसुध हालत में मिले
X

हरिभूमि न्यूज : जींद

सफीदों के खानसर चौक से बुजुर्ग दंपति (Elderly couple) को ट्रक में लिफ्ट लेना मंहगा पड़ गया। ट्रक सवार लोगों ने बुजुर्ग दंपति को कोल्ड ड्रिंक (Cold drink) में नशीला पदार्थ पिला दिया और महिला से कानों की बालियां, दोनों की अंगूठी, मोबाइल फोन, 1200 रुपये की नकदी निकाल ली। जिसके बाद असंध बस अड्डा पर छोड़कर फरार हो गए। शहर थाना सफीदों पुलिस ने बुजुर्ग महिला की शिकायत पर अज्ञात ट्रक सवार तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव बीर बांगड़ा निवासी 70 वर्षीय महावीर पत्नी सरोज रिश्तेदारी में सफीदों में आए हुए थे। बीती देर शाम दोनों सफीदों के खानसर चौक से ट्रक में लिफ्ट लेकर असंध के लिए रवाना हुए। ट्रक में चालक के अलावा दो और व्यक्ति मौजूद थे। रास्ते में ट्रक चालक व उसके साथियों ने बुजुर्ग दंपति को कोल्ड ड्रिंक पिलाया। जिसके बाद दोनों की अंगूठियां, सरोज की कानों की बालियां, 1200 रुपये की नकदी, मोबाइल फोन ले लिया और दोनों को असंध बस अड्डा के निकट छोड़ ट्रक लेकर फरार हो गए। घटना का उस समय पता चला जब परिजन उन्हें लेने के लिए ढूंढते हुए असंध पहुंचे जहां वे बेसुध हालत मिले। जिसके बाद उसे असंध के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हालात में सुधार होने के बाद गायब हुए सामान के बारे में पता चला।

शहर थाना सफीदों के जांच अधिकारी वजीर सिंह ने बताया कि बुजुर्ग दंपति ने घर जाने के लिए ट्रक में लिफ्ट ली थी। ट्रक चालक व उसके साथियों ने उन्हें नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला उनसे अंगूठी, बालियां मोबाइल व नगदी को ले लिया। फिलहाल अज्ञात ट्रक चालक व उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।


Next Story