Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दर्दनाक हत्या : ट्रक चालक को सिर व मुंह में गोली मारी, फिर ईंट से चेहरे पर किए वार

मृतक की पहचान गांव मुरथल निवासी पन्नालाल (44) के रूप में हुई। वह ट्रक चालक था। कुछ समय से अब वह घर ही रह रहा था।

दर्दनाक हत्या : ट्रक चालक को सिर व मुंह में गोली मारी, फिर ईंट से चेहरे पर किए वार
X

सड़क मार्ग पर मौजूद पुलिस कर्मी व ग्रामीण।

हरिभूमि न्यूज. सोनीपत

राई थाना क्षेत्र के दीपालपुर नहर के पास ट्रक चालक के सिर व मुंह में गोली मारने व ईंटों से सिर व मुंह पर हमला कर हत्या करने का मामला सामने आया हैं। दीपालपुर के ग्रामीणों ने शव पड़ा देखकर मामले से पुलिस को अवगत कराया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया। जहां एक्स-रे मशीन खराब होने के चलते शव को खानपुर महिला मेडिकल कालेज अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने भतीजे के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शुक्रवार सुबह गांव दीपालपुर के ग्रामीण गांव के पास नहर के निकट पहुंचे तो वहां सडक किनारे एक व्यक्ति का शव पड़ा दिखाई दिया। खून से लथपथ शव को देखकर ग्रामीणों ने राई थाना की बहालगढ़ चौकी पुलिस को अवगत कराया। सूचना के मिलते ही राई थाना प्रभारी विवेक मलिक व बहालगढ़ चौकी प्रभारी रणबीर सिंह मौके पर पहुंचे। जांच में शव की पहचान गांव मुरथल निवासी पन्नालाल (44) के रूप में हुई। वह ट्रक चालक था। हालांंकि कुछ समय से अब वह घर ही रह रहा था। पुलिस जांच में पन्नालाल के सिर व मुंह के पास गोली के निशान मिले हैं। जिससे लगता है कि उसे दो गोली मारी गई हैं। साथ ही उसके सिर व चेहरे पर ईंट से भी हमला किया गया है। जिससे उसका जबड़ा तक टूटा मिला है। पन्नालाल के भतीजे नंदकिशोर ने पुलिस को बताया कि उसका चाचा वीरवार दोपहर बाद गांव के चौक से एक बाइक सवार के साथ निकला था। उसके बाद अब उसका शव ही मिला है। उसने अज्ञात पर उसके चाचा की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने नंदकिशोर के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शव के पास मिली खून से सनी इंटे व दो गोलियों के निशान

पुलिस ने शव की गहनता से जांच की तो पन्नालाल के सिर में गोली निशान मिला है। साथ ही दूसरा निशान मुंह के पास ठोड़ी पर मिला हैं। जिससे अंदेशा है कि दो गोली मारी गई है। हालांकि एक्स-रे होने के बाद ही पता लगा सकेगा कि पन्नालाल को दो गोली मारी गई है या ज्यादा गोली लगी है। पुलिस ने शव के पास ही खून से सनी ईंट भी मिली है। जिसे कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।


Next Story