Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वाहन चालकों की बल्ले- बल्ले : किसानों ने भिगान टोल को करवाया फ्री, सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, भारी पुलिस बल तैनात

किसान गेंहू की एमएसपी की बढ़ोतरी , टोल के अंतर्गत आने वाले 15 किलोमीटर के दायरे के क्षेत्र के लोगों के लिए टोल माफी व अन्य मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे है

वाहन चालकों की बल्ले- बल्ले : किसानों ने भिगान टोल को करवाया फ्री, सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, भारी पुलिस बल तैनात
X

हरिभूमि न्यूज. सोनीपत

भारतीय किसान यूनियन अपनी मांगों को लेकर दिल्ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे 44 पर भिगान टोल को फ्री करवाया दिया है। भिगान टोल पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। किसान गेंहू की एमएसपी की बढ़ोतरी , टोल के अंतर्गत आने वाले 15 किलोमीटर के दायरे के क्षेत्र के लोगों के लिए टोल माफी व अन्य मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे है।

बता दें कि भारतीय किसान यूनियन द्वारा एक वीडियो यूट्यूब / फेसबुक पर वायरल करते हुये कहा कि वह अपनी मांगों को लेकर हरियाणा के सभी टोलों को प्रात: 10.00 बजे से दोपहर 1.00 बजे तक टोल मुक्त करवाएंगे।




वहीं जिलाधीश ललित सिवाच ने इस दौरान किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना न हो इसके लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किए है। जिलाधीश ने अपने आदेशों में इस दौरान किसी भी शरारती / असामाजिक तत्व द्वारा शांति व कानून व्यवस्था को बिगाड़ने की संभावना के दृष्टिगत जिला सोनीपत की सीमा में स्थित सभी टोल प्लाजाओं पर कानून एवं व्यवस्था बनाये रखने हेतू दण्ड प्रक्रिया संहिता 1973 की धारा 22 (1) तथा 23 (2) के अन्तर्गत प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुये 09 अप्रैल को अधिकारियों को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है।

जिलाधीश ने अपने आदेशों में सहकारी चीनी मिल सोनीपत के प्रबंध निदेशक जितेंद्र जोशी के साथ उप पुलिस अधीक्षक सोनीपत सतीश गौतम को जिला सोनीपत में ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है। इसी प्रकार तहसीलदार गन्नौर रविंदर के साथ मुरथल पुलिस स्टेशन के एसएचओ सुमित को टोल प्लाजा मुरथल एनएच-44 क्षेत्र में, तहसीलदार सोनीपत मनोज कुमार के साथ पुलिस स्टेशन खरखौदा के एसएचओ जसपाल सिंह को गांव पीपली टोल प्लाजा केएमपी पेरीफेरीयल क्षेत्र में, नायब तहसीलदार खरखौदा अशोक कुमार के साथ पुलिस पोस्ट झरोठ से आई सी सुरेश कुमार को गांव रोहट टोल प्लाजा खरखौदा क्षेत्र में, नायब तहसीलदार राई अंकित के साथ पुलिस स्टेशन कुंडली के एसएचओ रवि कुमार को गांव गढ़ी बाला टोल प्लाजा केजीपी पेरीफेरीयल क्षेत्र में तथा खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी राई राजेश टिवाना के साथ पुलिस स्टेशन राई के एसएचओ देवेंद्र कुमार को गांव जखोली टोल प्लाजा केएमपी पेरीफेरीयल क्षेत्र में ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है।

और पढ़ें
Next Story