Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कुत्तों ने प्रवासी मजदूर को नोंच खाया

जानकारी के अनुसार करीब 2 महीने पहले गांव पेटवाड़ में आकर रहने वाले 45 वर्षीय बिहार निवासी रोधी मुखिया गांव में मजदूरी का काम करने आया था।

कुत्तों ने प्रवासी मजदूर को नोंच खाया
X

नारनौंद। गांव पेटवाड़ के खेतों में बने कोठे पर रहने वाले बिहारी मजदूर की कुत्तों के हमले में मौत हो गई। खेत के पड़ौसी के अनुसार वह रविवार सायं करीब 6 बजे तक स्नान करते देखा गया। करीब 7 बजे खेत के पड़ोसी महाला तथा जसबीर ने देखा तो उसका शव कोठे में बने बरामदे में पड़ा था।

उसकी खोपड़ी तथा गले को कुत्ते नोच रहे थे। इसके बाद ग्रामीणों ने शव को कुत्तों के चंगुल से छुड़ाया। जानकारी के अनुसार करीब 2 महीने पहले गांव पेटवाड़ में आकर रहने वाले 45 वर्षीय बिहार निवासी रोधी मुखिया गांव में मजदूरी का काम करने आया था। काम करने के बाद रात के समय पेटवाड़ बड़ाला रोड पर बलजीत के खेत में बने कमरे पर रहता था।

ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने पेटवाड़ में ही रहने वाले मृतक के चचेरे भाई बोकु मुखिया को दी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर हांसी के नागरिक अस्पताल में उसका पेस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया। जांच अधिकारी सुरेंद्र एसआई ने बताया कि पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई के दिए बयान के आधार पर 174 की कार्रवाई की है।

Next Story