Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कुआं से आ रही थी आवाज, लोगों ने झांककर देखा तो युवती शोर मचा रही थी, पढ़ें पूरा मामला

लड़की दो दिन से लापता थी। लापता होने की सूचना युवती के परिजनों ने थाने में भी लिखवा रखी है। लड़की बीएससी की हुई है। वहीं परिजनों की माने तो लड़की मानसिक रूप से परेशान है। इसी के चलते युवती घर से लापता हो गयी थी।

कुआं से आ रही थी आवाज, लोगों ने झांककर देखा तो युवती शोर मचा रही थी, पढ़ें पूरा मामला
X

हरिभूमि न्यूज़ : महेंद्रगढ़

यहां की सब्जी मंडी के पास एक उजड़ कुए से सुबह एक युवती की आवाज आई। दुकानदारों को जब आवाज सुनी तो उन्होंने कुए में झांककर देखा। कुए के अंदर युवती पड़ी हुई थी, जो शोर मचा रही थी। बाद में मौके पर पहुँचे दमकल कर्मियों में लड़की को कुए से निकाला। फिलहा ललड़की को इलाज के लिए जयपुर ले जाया गया है। युवती के बयान होने के बाद ही पुलिस आगामी कार्रवाई करेगी।

यहां के एक मोहल्ले की लड़की दो दिन से लापता थी। लापता होने की सूचना युवती के परिजनों ने थाने में भी लिखवा रखी है। लड़की बीएससी की हुई है। वहीं परिजनों की माने तो लड़की मानसिक रूप से परेशान है। इसी के चलते युवती घर से लापता हो गयी थी। शनिवार सुबह अनाज मंडी के पास एक उजड़ कुए से वहा के दुकानदारों को आवाज सुनाई दी। उस कुए में मंडी के दुकानदार कूड़ा कचरा डालते हैं। दुकानदारों ने जब कुए में देखा तो उसमे लड़की पड़ी हुई दिखाई दी। देखते ही देखते वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान पूर्व पार्षद सुरेंद्र बंटी भी वहां आ गए।

सुरेंद्र ने कुए में झांककर लड़की से उसका नाम पता पूछा। जिसपर उसने नाम पता बताया। इसके बाद दमकल कर्मियों को बुलाया गया। दमकल कर्मियों ने बड़ी मशक्कत के बाद युवती को एक बड़े टब में बैठाकर बाहर निकाला। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को परिजनों के हवाले कर दिया। इस दौरान युवती की हालत खराब होने पर परिजन उसे नागरिक अस्पताल लेकर गए। जहां उसकी ज्यादा हालत खराब होने के जयपुर इलाज ले लिए ले गए। लड़की की हालत सही नहीं होने के कारण पुलिस उसके बयान दर्ज नहीं कर पाई थी।

Next Story