Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा नेता का शव ले जा रही एंबुलेंस को परिजनों ने बीच-रास्ते में रोका, फिर हाइवे पर शव रख लगा दिया जाम

चौकी प्रभारी व एएसआई पर केस दर्ज, परिजनों ने एसपी, डीएसपी, सीआईए थ्री प्रभारी, समेत कई लोगों (people) पर भी केस दर्ज करने की मांग की

भाजपा नेता का शव ले जा रही एंबुलेंस को परिजनों ने बीच-रास्ते में रोका, फिर हाइवे पर शव रख लगा दिया जाम
X

विलाप करते हुए हरीश शर्मा का समर्थक।

पानीपत। सोनीपत मेंगांव खुबडू मेंनहर सेभाजपा नेता हरीश शर्मा का शव मिलने की सूचना के साथ ही बडी संख्या मेंसमर्थकों का उनके घर पर जमावडा शुरू होने लगा था। वहीं शाम चार बजे बडी संख्या में हरीश के समर्थक जीटी रोड की दिल्ली व चंडीगढ वाली लेन पर खडे हो गए।

इधर, शाम 4.40 बजे हरीश का शव लेकर एंबुलेस जैसे ही तहसील कैंप के मोड पर पहुंची तो समर्थकों ने एंबुलेंस (Ambulances) को सडक पर ही रोक लिया और हरीश के परिजन रोते बिलखते जीटी रोड पर पहुंचे और हरीश का शव लेकर जीटी रोड पर रख कर बैठ गए।

इधर, परिजनों की ओर से हरीश की बेटी नगर निगम की पार्षद अजंलि शर्मानेपानीपत प्रशासन ने अपने पिता हरीश शर्मा की मौत के मामले में पुलिस अधीक्षक मनीषा चौधरी, डीएसपी क्राइम राजेश फौगाट, सीआईए थ्री के प्रभारी अनिल छिल्लर, चौक प्रभारी रहे सब इंस्पेक्टर बलजीत सिंह व एएसआई महाबीर समेत कई लोगों प र केस दर्ज करने की मांग की।

इधर, इस मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ अर्चना गुप्ता कथित रूप से मध्यस्था कर रही थी। वहीं हरीश प्रकरण की जांच कर रही एसआईटी (Sit) की ओर से रोहतक जिला के एसपी राहुल शर्मा ने डीएसपी गोरखपाल राणा को एक एफआईआर देकर अंजलि के पास भेजा। इस एफआईआर में एसआई बलजीत व एएसआई महाबीर के नाम दर्ज थे, वहीं अंजलि एसपी समेत कई और लोगों पर एफआईआर दर्ज करने की मांग पर अड गई।

इधर, हरीश के समर्थकों ने तहसील कैंप मोड से करीब पांच सौ मीटर टोल प्लाजा की ओर चल कर रेलिंग पार करते हुए एलिवेटेड हाईवे पर भी यातायात जाम कर दिया। दूसरी ओर, पानीपत पुलिस ने एलिवेटेड हाईवे पर यातायात जाम होने की जानकारी करनाल व सोनीपत पुलिस को देकर सहयोग मांगा। इधर, पानीपत में गांव नांगल खेडी से प हले और टोल प्लाजा सेपहले जीटी रोड पर आवागमन कर रहे छोटे वाहनों को पानीपत रिफाइनरी बाईपास से, बरसत रोड, छाजपुर, चौटाला रोड बाईपास से डाइवर्ट किया।

पानीपत सिटी में जीटी रोड के ट्रैफिक को जाटल रोड, गोहाना रोड, असंध रोड से भी यातायात सुचारू किया गया, लेकिन एक दूसरे से आगे निकलने की होड व अंधेरा होने के चलते इन मार्गों पर भी यातायात जाम जैसे हालत बन गए। वहीं एलिवेटेड हाईवे पर यातायात जाम होनेके चलतेजीटी रोड पर दूर तक वाहनों की कतारें लग गई। जबकि रात के समय किसी भी हालात से निपटने के लिए पुलिस बल की लगातार संख्या बढाई जा रही थी।



Next Story