Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जलाभिषेक करते समय मंदिर में झगड़ा, लाठियां और ईंटों से हमले में कई घायल

वीरवार को दोनों गुटों के लोग शहर थाना में पहुंचे और एक दूसरे पर पहले हमला करने के आरोप लगाते हुए शिकायत दी। फिलहाल शहर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जलाभिषेक करते समय मंदिर में झगड़ा, लाठियां और ईंटों से हमले में कई घायल
X

एक गुट पर फैंके गए ईंट पत्थर और झगड़े के दौरान तोड़े गए कार के शीशे।

हरिभूमि न्यूज : नरवाना

इंदिरा कालोनी में स्थित बंसती माता मंदिर में शिवरात्रि की पूर्व संध्या पर गंगाजल चढाते समय दो गुट आपस में भिड़ गए। जिसमें एक दूसरे पर पथराव किया गया और लाठी तथा डंडे भी चले। कुछ गाड़ियों के साथ तोड़फोड़ भी की गई है। झगड़े में दोनों पक्षों के कुछ लोगों को हलकी चोटे आई है। वीरवार को दोनों गुटों के लोग शहर थाना में पहुंचे और एक दूसरे पर पहले हमला करने के आरोप लगाते हुए शिकायत दी। फिलहाल शहर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कावड़िया गुट के आरोप

कावड़िया गुट के लोगों का आरोप है कि बुधवार रात को वे हरिद्वार से कावड़ लेकर बंसती माता के मन्दिर में पास पहुंचे तो वहां रास्ते में दूसरे गुट के कुछ लोग खड़े थे। जिन्होंने शराब पी रखी थी। उन्होंने कावड़ियों के साथ गाली गलौच किया। यहां तक कि कावड़ियों के साथ एक युवक को थप्पड़ भी जड़ दिया। इसके बाद अन्य लोग युवक को बचाने पहुंचे तो उन पर भी लाठी डंडों से हमला किया गया और जान बचाने के लिए वे मंदिर में घुस गए। वहां पर भी दूसरे गुट के लोगों ने पथराव किया। जिसके चलते जलाभिषेक के लिए आए कुछ श्रद्धालुओं को हलकी चोटे आई और उनकी दो गाड़ियों के साथ तोड़फोड़ भी की गई।

दूसरे गुट के आरोप

दूसरे गुट के लोगों का कहना है कि शिवरात्रि की संध्या को कुछ युवक कावड़ लेकर बसंती माता मन्दिर में पहुंचे थे लेकिन उनके साथ अन्य बदमाश किस्म के लोग भी बाईकों पर थे जो किलकारी मार रहे थे। जब उन्होंने गली में किलकारियां मारने से रोका तो कावड़िया ग्रुप के सदस्यों ने उनकी बात मारने से इंकार कर दिया और उन पर लाठी व डंडों से हमला कर दिया। जिसमें उनके पक्ष के कुछ युवकों को हलकी चोटे आई है। दूसरे गुट ने आरोप लगाया कावडि़या गुट ने उनकी गाड़ियाें से तोड़फोड़ भी की। वहीं शहर थाना नरवाना प्रभारी धर्मबीर सिंह ने बताया कि दोनों गुटों ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए शिकायत दी है। रात को हुई घटना मंदिर में लगे सीसी टीवी कैमरों में कैद हो गई। सीसी टीवी कैमरों की फूटेज को जांचा जा रहा है। जिसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Next Story