Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rohtak : शराब ठेकेदार को भगा भगा पीटा, ग्रामीणों को देखकर हमलावर हुए फरार

शिकायतकर्ता (Complainant) अमित निवासी खरक जाटान ने बताया कि वह शराब के ठेके लेता है। इस साल उसने गांव किलाजफरगढ़ में शराब का ठेका (Liquor contract) ले रखा है। राजेश ठेकेदार निवासी गांव निन्दाना ने उनके गांव में शराब के ठेके ले रखे हैं।

स्वप्न शास्त्र : सपने में लड़ाई देखना, जानिए जीवन में इसके संकेतप्रतीकात्मक फोटो

हरिभूमि न्यूज़ रोहतक।

थाना लाखन माजरा क्षेत्र के गांव गुगाहेडी के पास सोमवार रात शराब ठेकेदार (Liquor contractor) पर हमलावरों ने हमला कर दिया। आरोपित ठेकेदार से मारपीट कर फरार हो गए। पुलिस को दी शिकायत में अमित निवासी खरक जाटान ने बताया कि वह शराब के ठेके (Liquor contracts) लेता है। इस साल उसने गांव किलाजफरगढ़ में शराब का ठेका ले रखा है। राजेश ठेकेदार निवासी गांव निन्दाना ने उनके गांव में शराब के ठेके ले रखे हैं। राजेश उस पर शक करता है कि वह गांव खरक व बैंसी में अवैध शराब बेचता है।

इसी कारण पहले भी राजेश ठेकेदार व उसके साथियों ने उसके साथ मारपीट (Beating) की थी। जिस पर थाना लाखन माजरा में मुकदमा दर्ज करवाया था। बीती शाम को समय करीब 11 बजे वह अपने घर से किसी काम से गुगाहेडी की तरफ जा रहा था। उस समय उसके साथ उनके दोस्त दलीप सरपंच का भतीजा फौजी नसीब निवासी गांव बैसी भी थे । जब वे गांव गुगाहेडी पहुंचे तो पीछे से राजेश ठेकेदार की गाडी आई और उसमें से एक लड़के ने कार से उतरकर गाड़ी को थप्पड़ मारा। वह घबरा गया और उन्होंने अपनी गाड़ी दौड़ा दी। 3 गाड़ियों में हमलावरों ने उनको आगे चलकर घेर लिया।

राजेश ठेकेदार, रोहताश, बोबले का लड़का निवासी निन्दाना व अन्य आए। सभी के पास लाठी व राड थी। राजेश के पास हथियार था। आरोपितों ने उसके सिर में हथियार का बंट मारा। इसके अलावा लाठी डंडे से भी पिटाई की गई। इस दौरान उन्होंने जान बचाने के लिए शोर मचाया तो हमलावर ग्रामीणों को अपनी ओर आता देख कर फरार हो गए। शराब ठेकेदार का आरोप है कि हमलावर उनकी हत्या करने आए थे। घायल को उपचार के लिए पीजीआईएमएस भर्ती कराया गया है। थाना लखन माजरा पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story
Top