Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

किसानों के समर्थन में रामपाल माजरा ने छोड़ी भाजपा

माजरा ने दावा किया कि वे किसानों के समर्थन में हैं। कृषि कानूनों के विरोध और किसानों के आंदोलन को लेकर रामपाल माजरा ने भारतीय जनता पार्टी की केंद्र और राज्य सरकार पर हमला करते हुए कहा कि दो माह से आंदोलन चल रहा है लेकिन सरकार अपनी जिद पर अड़ी हुई है।

किसानों के समर्थन में रामपाल माजरा ने छोड़ी भाजपा
X

पूर्व विधायक रामपाल माजरा ने कृषि बिलों का विरोध करते हुए भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला साथ ही कहा कि वे भाजपा को अलविदा कहते हैं। माजरा ने लोकदल विधायक अभय चौटाला के इस्तीफे को ठीक बताया साथ ही डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पर जमकर हमला बोला व कहा कि सत्ता सुख की चाह में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला किसानों की दुख तकलीफ में साथ नहीं खड़े हैं।

विधायक रामपाल माजरा ने वीरवार को चंडीगढ़ एमएलए हास्टल में मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि वे भारतीय जनता पार्टी छोड़ने का ऐलान करते हैं, उन्होंने कुछ समय पहले ही भाजपा ज्वायन की थी। माजरा ने दावा किया कि वे किसानों के समर्थन में हैं। कृषि कानूनों के विरोध और किसानों के आंदोलन को लेकर रामपाल माजरा ने भारतीय जनता पार्टी की केंद्र और राज्य सरकार पर हमला करते हुए कहा कि दो माह से आंदोलन चल रहा है लेकिन सरकार अपनी जिद पर अड़ी हुई है। रामपाल माजरा ने मीडिया द्वारा सवाल पूछे जाने पर कहा कि लोकदल विधायक अभय चौटाला द्वारा इस्तीफा दिए जाने का स्वागत करते हुए कहा कि उन्होंने चौधरी देवीलाल की परंपरा निभाई है।

पूर्व विधायक रामपाल माजरा फिलहाल कोई भी पार्टी ज्वाइन करने से इनकार किया है। लेकिन जननायक जनता पार्टी के नेता और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पर हमला किया और कहा कि सत्ता सुख के कारण किसानों से उन्होंने मुंह मोड़कर सत्ता की चासनी चूस रहे हैं। पूर्व विधायक ने फिलहाल पत्ते खोलने से इनकार किया लेकिन इंडियन नेशनल लोकदल की तरफ झुकाव साफ दिखाई दे रहा है। माजरा ने दिल्ली की हिंसा की निंदा करते हुए कहा कि सरकार और दिल्ली पुलिस का यह पूरी तरह से फेलियर है। पूर्व विधायक ने कहा कि वे पहले ही दिन से किसानों के साथ में खड़े हैं लेकिन राज्य और केंद्र सरकार इनकी अनदेखी कर रही है। आंदोलन तोड़ने के लिए सत्ताधारी दल पर आरोप लगाते हुए कहा कि कभी पंजाब-हरियाणा तो कभी धर्म के नाम पर लोगों को गुमराह किया जा रहा है।

पुराने साथी से मिलने पहुंचे ढुल और अरोड़ा

पूर्व विधायक रामपाल माजरा की पीसी के बाद एक दौर में इंडियन नेशनल लोकदल में उनके साथी रहे अशोक अरोड़ा और परमिंद्र ढुल मिलने के लिए पहुंचे हुए थे। माना जा रहा है कि तीनों ही साथी एक साथ आने वाले वक्त में कोई भी फैसला इकट्ठा ही फैसलवा ले सकते हैं।

Next Story