Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कभी सरपंच थे एचएसएससी के नवनियुक्त चेयरमैन भोपाल सिंह, गांव को प्रदेश में चाैथे नंबर पर पहुंचाया था

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के नवनियुक्त चेयरमैन भोपाल सिंह शुक्रवार को अपने पैतृक गांव खदरी पहुंचे थे जहां ग्रामीणों ने उनका भव्य स्वागत किया।

कभी सरपंच थे एचएसएससी के नवनियुक्त चेयरमैन भोपाल सिंह, गांव को प्रदेश में चाैथे नंबर पर पहुंचाया था
X

गांव खदरी में चेयरमैन भोपाल सिंह का स्वागत करते ग्रामीण।

हरिभूमि न्यूज . यमुनानगर

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के नवनियुक्त चेयरमैन भोपाल सिंह कभी उनके गांव खदरी के सरपंच थे, तब उन्होंने अपने गांव की पंचायत को जिले में पहले नंबर पर व प्रदेश में चौथे नंबर पर पहुंचाया था। भोपाल सिंह शुक्रवार को अपने पैतृक गांव खदरी पहुंचे थे जहां ग्रामीणों ने उनका भव्य स्वागत किया। खदरी ने कहा कि वह पूरी ईमानदारी, योग्यता, मेहनत व पारदर्शी तरीके से हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग में काम करेंगे।

भोपाल सिंह खदरी ने सर्वप्रथम खेड़ा महाराज पर माथा टेका और मंदिर में पूजा की। उसके बाद भोपाल सिंह भाजपा नेता जगबीर खदरी के निवास पर आयोजित सम्मान समारोह में पहुंचे। भोपाल सिंह ने कहा कि वह लोगों की आशाओं पर पूरा खरा उतरेंगे। अपने पुराने दिनों को याद करते हुए उन्होंने कहा कि जब वह गांव खदरी के सरपंच थे, तब उन्होंने अपने गांव की पंचायत को जिले में पहले नंबर पर व प्रदेश में चौथे नंबर पर पहुंचाया था। उस समय का किया हुआ कार्य व अनुभव ही उनके जीवन में आगे काम आया है। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का गर्व है कि उनके नाम के साथ खदरी गांव का नाम भी जुड़ा हुआ है। उन्होंने कहा कि हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग का कार्य बहुत संवेदनशील व महत्वपूर्ण होता है। उनकी पूरी कोशिश रहेगी कि हरियाणा कर्मचारी आयोग में सारा काम पारदर्शी तरीके से हो और योग्यता व मेरिट के आधार पर ही हरियाणा में रिक्त पदों पर योग्य उम्मीदवारों की नियुक्ति हो।

--

Next Story