Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खौफनाक वारदात : सिविल अस्पताल में नवजात बच्ची की हत्या, बैड पर छोड़कर बाहर गई थी मां, नाक और गर्दन पर मिले जख्म

अंबाला शहर के नागरिक अस्पताल में एक दिन पहले जन्मी बच्ची की हत्या हो गई। अब अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। आसपास दाखिल मरीजों के बयान भी लिए जा रहे हैं।

खौफनाक वारदात : सिविल अस्पताल में नवजात बच्ची की हत्या, बैड पर छोड़कर बाहर गई थी मां, नाक और गर्दन पर मिले जख्म
X

मृत बच्ची की गर्दन पर जख्मों के निशान।

हरियाणा के अंबाला शहर के नागरिक अस्पताल में एक दिन पहले जन्मी बच्ची की हत्या कर दी गई। पोस्टमार्टम में बच्ची के नाक व गले पर जख्मों के निशान मिले हैं। शुरूआती पोस्टमार्टम व फोरेंसिंक रिपोर्ट के आधार पर बलदेव नगर पुलिस ने बच्ची की हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। परिजन ही इस मामले में जांच के दायरे में आते दिखाई दे रहे हैं। अभी पुलिस अस्पताल में दाखिल दूसरे मरीजों के बयान दर्ज कर रही है। दरअसल बराड़ा कस्बे के मलिकपुर गांव की रहने वाली काजल प्रसव के लिए शहर के नागरिक अस्पताल में 24 दिसंबर को दाखिल हुई थी। अगले दिन ही उसने एक बच्ची को जन्म दिया था। डिलीवरी नॉर्मल हुई थी।

मां काजल के अनुसार बीते रोज वह बच्ची को बैड पर अकेले छोड़कर रुम से बाहर गई थी। वापिस लौटने पर उसने देखा बच्ची बेसुध पड़ी है। इसके बाद चिकित्सक को चेक करवाया गया तो उसने उसे मृत घोषित कर दिया। जांच के दौरान बच्ची की नाक व गर्दन पर जख्मों के निशान मिले। मामला संदिग्ध होने की वजह से नागरिक अस्पताल की ओर से बलदेव नगर पुलिस को मामले की सूचना दी गई। तब पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जांच के लिए मौके पर फोरेंसिंक एक्सपर्ट भी बुलाए गए। चिकित्सकों के पैनल ने बच्ची के शव का पोस्टमार्टम किया। शुरूआती रिपोर्ट में बच्ची की सुनियोजित हत्या होने की आशंका जताई गई।

इसी आधार पर अब बलदेव नगर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। एसएचओ बलदेव नगर अजायब सिंह ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद अब अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। आसपास दाखिल मरीजों के बयान भी लिए जा रहे हैं। शुरूआती जांच में यह कहना मुश्किल है कि बच्ची की हत्या किसने की है। पुख्ता सबूतों के आधार पर यह कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि जल्द ही बच्ची के हत्यारे को काबू कर लिया जाएगा।

और पढ़ें
Next Story