Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुत्रवधू के मायका वालों ने की सास की पीट-पीटकर हत्या, पति घायल

गांव बागडू कलां निवासी अनंतराम व उसकी पत्नी मुस्कान उर्फ भसकर की शनिवार देर शाम को घरेलू कलह के चलते झगड़ा हो गया। मुस्कान ने फोन करके अपने मायका वालों को बुला लिया।

पुत्रवधू के मायका वालों ने की सास की पीट-पीटकर हत्या, पति घायल
X

हरिभूमि न्यूज, जींद। गांव बागडू कलां में शनिवार देर शाम को पुत्रवधू के मायका वालों ने सास की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। हमले में महिला के पति को भी गंभीर चोट आई। घायल को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। हमला करने वालों में एक पुलिस कर्मी भी शामिल है, जो कुरुक्षेत्र पुलिस लाइन में तैनात है।सफीदों सदर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

गांव बागडू कलां निवासी अनंतराम व उसकी पत्नी मुस्कान उर्फ भसकर की शनिवार देर शाम को घरेलू कलह के चलते झगड़ा हो गया। मुस्कान ने फोन करके अपने मायका वालों को बुला लिया। देर रात को मायका वालों ने आते ही अनंतराम व उसकी मां 62 वर्षीय कलावती पर डंडों से हमला कर दिया।

शोर मचाए जाने पर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और बीच बचाव करके मां-बेटे को छुड़वाकर उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां पर चिकित्सकों ने कलावती को मृत घोषित कर दिया। घायल अनंतराम ने बताया कि वह कुरुक्षेत्र जिले के गांव गुमथला गढ़ी में शादी शुदा है। उसकी पत्नी मुस्कान अक्सर घर में झगड़ा रखती है। देर शाम को झगड़ा करके अपने मायके वालों को बुला लिया।

जहां पर उसकी सास, साढू कैथल जिले के गांव टिकरी निवासी विक्रम अपने पुलिस कर्मी दोस्त महाबीर व एक अन्य को लेकर आए और आते ही उन पर डंडों से हमला कर दिया। आरोपितों ने उसकी मां कलावती की डंडों से पीट-पीटकर हत्या की और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

सदर थाना सफीदों प्रभारी संजय ने बताया कि हमला करने में चार लोग शामिल थे। इसमें कुरुक्षेत्र लाइन में तैनात पुलिस कर्मी महाबीर भी शामिल था।हमले में घायल अनंतराम को पीजीआई रोहतक भेजा गया है। जहां पर उसके बयान दर्ज करके आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Next Story