Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जबरदस्ती शराब पिलाकर युवक से किया कुकर्म, दो नामजद

सदर थाना सफीदों पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर दो युवकों के खिलाफ कुकर्म समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

जबरदस्ती शराब पिलाकर युवक से किया कुकर्म, दो नामजद
X

हरिभूमि न्यूज : जींद

सदर थाना सफीदों के अंतर्गत आने वाले गांव में युवक को शराब पिलाकर उसके साथ दो युवकों द्वारा कुकर्म किए जाने तथा अशॢील वीडियो बनाए जाने का मामला सामने आया है। सदर थाना सफीदों पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर दो युवकों के खिलाफ कुकर्म समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

सदर थाना सफीदों थाना के अंतर्गत आने वाले गांव के एक 27 वर्षीय युवक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बीती शाम खेतों में घूमने के लिए गया था। जब वह कीनू के बाग के निकट से गुजर रहा था तो उसी दौरान गांव का ही संदीप तथा बाग में काम करने वाला उत्तर प्रदेश निवासी शौकिन मिल गए। जो उसे बाग में बने कोठे में ले गए। जहां पर उसे दोनों ने जबरदस्ती शराब पिलाई। जिसके बाद दोनों उसे बाइक पर बैठाकर नजदीकी अन्य कोठे पर ले गए। जहां पर दोनों ने उसके साथ बारी-बारी से कुकर्म किया। दोनों आरोपितों ने उसकी अशॢील वीडियो भी बना ली।

आरोपितों ने धमकी दी की अगर घटना के बारे में किसी को बताया तो वे अशॢील वीडियो को सार्वजनिक कर देंगे और उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी भी दी। सदर थाना सफीदों पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर संदीप तथा शौकिन के खिलाफ कुकर्म समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

Next Story