Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रेवाड़ी में 15 गांवों की महापंचायत, धरना दे रहे किसानों को 24 घंटे का अल्टीमेटम

पंचायत में साहबी पुल के समीप पिछले काफी दिनों से डेरा जमाये बैठे किसानों को हटाने का निर्णय लिया गया। पंचायत के बाद काफी संख्या में ग्रामीण हाईवे स्थित धरना स्थल पर भी पहुंचे।

रेवाड़ी में 15 गांवों की महापंचायत, धरना दे रहे किसानों को 24 घंटे का अल्टीमेटम
X

हरिभूमि न्यूज : रेवाड़ी

ट्रैक्टर परेड के दौरान दिल्ली में हुई हिंसा के विरोध में बुधवार को गांव डूंगरवास में 15 गांवों की महापंचायत हुई। पंचायत की अध्यक्षता मसानी के सरपंच कैप्टन लालाराम ने की। पंचायत में साहबी पुल के समीप पिछले काफी दिनों से डेरा जमाये बैठे किसानों को हटाने का निर्णय लिया गया। महापंचायत के बाद काफी संख्या में ग्रामीण हाईवे स्थित धरना स्थल पर भी पहुंचे। इस दौरान दोनों तरफ से नारेबाजी हुई। कुछ देर के लिए हालात तनावपूर्ण बनते देख पुलिस ने मोर्चा संभाला।

डीएसपी अमित भाटिया ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को समझाया और फिर दोनों ही पक्षों की तरफ से 10-10 लोगों की आपस में बातचीत कराई गई। इसमें कोई निर्णय नहीं हो सका। इधर पंचायत करने वाले ग्रामीणों ने धरना दे रहे किसानों को 24 घंटे का अल्टीमेटम देते हुए हाईवे खाली करने की बात की है। वहीं दूसरी तरफ हाईवे पर डटे किसान अब भी धरना देने पर अड़े है।

वहीं दूसरी तरफ दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित जयसिंहपुर खेड़ा बॉर्डर पर भी किसानों का धरना जारी है। एक दिन पहले ही यहां से सैकड़ों की संख्या में किसानों ने मानेसर तक ट्रैक्टर परेड भी निकाली थी। देर रात ट्रैक्टर परेड वापस धरना स्थल पर पहुंची थी।

Next Story