Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'बादामी रंग नखरे भंग नैन शराब मुंडा यंग ' गीत के बोल, युवाओं के दिल इस गीत पर रहे डोल

निक्क इस रोमांटिक म्यूजिक वीडियो के लिए एक बार फिर बहुमुखी प्रतिभा संपन्न अभिनेत्री अवनीत कौर (Avneet Kaur) के साथ नजर आये हैं और गीत में दोनों की कैमिस्ट्री काफी स्पष्ट दिखायी दी है।

बादामी रंग नखरे भंग नैन शराब मुंडा यंग  गीत के बोल, युवाओं के दिल इस गीत पर रहे डोल
X

चंडीगढ़। प्रतिभाशाली पंजाबी गायक, लेखक और संगीतकार निक्क, जिनका बिग बॉस 13 प्रतियोगी माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के साथ आया भावपूर्ण गीत 'होश ' तीन करोड़ से अधिक व्यूज के साथ लाखों दिलों को छू गया, उनके एक और रोमांटिक ट्रैक 'बादामी रंग ' का यहां अनावरण हुआ। गाने को बैंग म्यूजिक के बैनर तले रिलीज किया गया है और इसमें ग्रीमिन मीडिया का भी योगदान रहा है।

निक्क इस रोमांटिक म्यूजिक वीडियो के लिए एक बार फिर बहुमुखी प्रतिभा संपन्न अभिनेत्री अवनीत कौर (Avneet Kaur) के साथ नजर आये हैं और गीत में दोनों की कैमिस्ट्री काफी स्पष्ट दिखायी दी है। वीडियो में विदेशी कलाकारों को खूबसूरत समुद्री किनारों पर नाचते और पार्टी करते देखा जा सकता है, जिससे इसमें एक अंतर्राष्ट्रीय अपील आ गयी है। निक्क के इस वीडियो की शूटिंग में गोवा की प्राकृतिक खूबसूरती को काफी प्रभावी रूप से इस्तेमाल किया गया है। गोवा के कारण वीडियो अन्य पंजाबी गीतों की तुलना में पूरी तरह से अलग एहसास देता है।

गीत और संगीत मंत्रमुग्ध करने वाला है। निक्क ने अपनी सहज सुरीली आवाज में 'बादामी रंग नखरे भंग नैन शराब मुंडा यंग ' क्या गाया कि गीत यूट्यूब पर टॉप पर जा पहुंंचा। निक्क द्वारा गाए गए 3 मिनट के ट्रैक 'बादामी रंग ' ने युवाओं के दिल के तार छेड़ दिये हैं, जिसकी वजह से लॉन्च के केवल दो दिनों में ही इसे 30 लाख से अधिक बार देखा गया है। यह म्यूजिक चार्ट पर सबसे अधिक चलने वाले पंजाबी गीतों में से एक है।

निक्क ने कहा, 'बादामी रंग ' एक रोमांटिक ट्रैक है, जो काफी तरोताजा करने वाला और अनूठा है। मुझे पूरा यकीन है कि हमें संगीत प्रेमियों से वैसी ही तारीफ और प्यार मिलेगा जैसा पिछले वीडियो में मिला था। इससे पहले भी, मैं और अवनीत दोनों एक साथ म्यूजिक वीडियो में साथ आ चुके हैं। 'तेरी नार ' और 'यारी ' को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था। '

अवनीत ने कहा, 'हमने गोवा के खूबसूरत स्थानों पर लॉकडाउन के लंबे अंतराल के बाद गाने की शूटिंग का पूरा आनंद लिया। यह काम की बजाय छुट्टी जैसा अधिक महसूस हुआ। यह हम सभी के लिए एक नया अनुभव था क्योंकि हमने शूटिंग के दौरान नये तौर-तरीकों का पालन किया और कोविड-19 खतरे का मुकाबला करने के लिए कड़े मानदंडों का पालन किया गया। '

Next Story