Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Kisan Mahapanchayat : 31 अक्टूबर को जींद में किसान मजदूर महापंचायत, लिए जाएंगे कई फैसले

केयूके स्टूडेंट एसोसिएशन संयोजक एवं पूर्व छात्र नेता कृष्ण श्योकंद ने कहा कि ब्लॉक स्तर से जिला स्तर तक युवाओं तथा छात्रों की बैठकें लेकर उन्हें किसान आंदोलन से जोड़ा जाएगा।

Kisan Mahapanchayat : 31 अक्टूबर को जींद में किसान मजदूर महापंचायत, लिए जाएंगे कई फैसले
X

 पत्रकारों से बातचीत करते केयूके स्टूडेंट एसोसिएशन संयोजक एवं पूर्व छात्र नेता कृष्ण श्योकंद।

हरिभूमि न्यूज. जींद

केयूके स्टूडेंट एसोसिएशन संयोजक एवं पूर्व छात्र नेता कृष्ण श्योकंद ने कहा कि 31 अक्टूबर को खटकड़ टोल प्लाजा पर संयुक्त छात्र युवा किसान मजदूर महापंचायत का आयोजन किया जाएगा। जिसको लेकर ब्लॉक स्तर से जिला स्तर तक युवाओं तथा छात्रों की बैठकें लेकर उन्हें किसान आंदोलन से जोड़ा जाएगा। कृष्ण श्योकंद सोमवार को जाट धर्मशाला में युवाओं तथा छात्रों की बैठक लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि महापंचायत में बड़े फैसले सभी की सहमति से लिए जाएंगे।

कृष्ण श्योकंद ने कहा कि संयुक्त किसान मोर्चा का जो एजेंडा किसान, मजदूर आंदोलन को लेकर है उसके अनुरूप ही छात्र, युवा काम करेंगे। उन्होंने कहा कि देश की आजादी से पहले, अब तक जितने भी आंदोलन हुए है सबसे ज्यादा दिनों तक चलने वाला किसान, मजदूर का आंदोलन है। जब तक तीनों कृषि कानून रद्द नहीं होते, एमएसपी पर कानून केंद्र सरकार नहीं बनाती तब तक ये आंदोलन जारी रहेगा। शांति, संयम से आंदोलन को यूं ही जारी रखेंगे। अब तक जितने आंदोलन हुए है उन आंदोलनों में युवाओं की भूमिका अहम रही है। आंदोलन की जीत में युवा, छात्र की भूमिका को जोड़ कर आंदोलन को तेजी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि महापंचायत का मुख्य उद्देश्य गांव-गांव तक इस आंदोलन को लेकर जाना।

Next Story