Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

25 सितम्बर को जींद में सम्मान दिवस रैली में प्रदेश की जनता को सरप्राइज देगी इनेलो : अभय चौटाला

अभय चौटाला ने बताया कि इस मंच पर इस बार एक ऐसा चेहरा भी पहली बार दिखाई देगा जो हैरानीजनक होगा। यह रैली उन लोगों के मुंह पर तमाचा होगी जो इनेलो के पूरी तरह से खत्म होने का ख्वाब लेते रहे हैं।

25 सितम्बर को जींद में सम्मान दिवस रैली में प्रदेश की जनता को सरप्राइज देगी इनेलो : अभय चौटाला
X

अभय सिंह चौटाला

सिरसा। इनेलो के प्रधान महासचिव व ऐलनाबाद के पूर्व विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि देश के पूर्व उपप्रधानमंत्री चौधरी देवी लाल की 108वीं जयंती पर जींद में आगामी 25 सितंबर को होने वाली सम्मान दिवस रैली के दिन ही प्रदेशवासी हरियाणा में इनेलो की अगली सरकार के रूप में नींव रखेंगे और उसी मंच से देश में तीसरे मोर्चे के गठन की प्रक्रिया आरंभ होगी।

अभय सिंह चौटाला ने रैली की तैयारियों के सिलसिले में डबवाली रोड स्थित इनेलो के जिला कार्यालय में इनेलो के तमाम जिलों के प्रधानों, जिला प्रभारियों, हलका प्रभारियों व पार्टी के सभी प्रकोष्ठों के संयोजकों की महत्वपूर्ण बैठक को संबोधित किया। अभय चौटाला ने कहा कि जींद में होने वाली यह सम्मान दिवस रैली पिछली सभी रैलियों के रिकॉर्ड ध्वस्त करेगी। प्रदेश की जनता इस रैली में यह भी संदेश देगी कि वे चौधरी देवी लाल की कल्याणकारी नीतियों व सिद्धांतों के पक्षधर हैं न कि उन लोगों के साथ जिन्होंने उनके नाम पर राजनीतिक रोटियां सेंकी हैं।

अभय चौटाला ने कहा कि उन्होंने बताया कि इस सम्मान दिवस रैली में देश के पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा, पंजाब के पूर्व सीएम स. प्रकाश सिंह बादल, यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव, जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम फारूख अबदुल्ला सहित लाखों लोग चौधरी देवी लाल को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। इस मंच पर इस बार एक ऐसा चेहरा भी पहली बार दिखाई देगा जो हैरानीजनक होगा। अभय सिंह चौटाला ने कहा कि उपरोक्त नेताओं की एक मंच पर उपस्थिति जहां तीसरे मोर्चे के गठन की प्रक्रिया की शुरूआत करेगी। उन्होंने कहा कि यह रैली उन लोगों के मुंह पर तमाचा होगी जो इनेलो के पूरी तरह से खत्म होने का ख्वाब लेते रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि हरियाणा में मुख्यमंत्री बदला भी जाए तो इस बात का कोई खास फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि प्रदेशवासियों को वर्तमान भाजपा-जजपा गठबंधन के नेताओं से नफरत है।

अभय सिंह चौटाला ने ऐलनाबाद उपचुनाव के सिलसिले में कहा कि सरकार इस उपचुनाव को जानबूझ नहीं करवा रही क्योंकि उसे वहां अपनी हार साफ नजर आ रही है। उन्होंने कहा कि न तो विस में कांग्रेस ने ऐलनाबाद उपचुनाव का कोई मुद्दा उठाया और न ही कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा, भूपेंद्र सिंह हुड्डा व रणदीप सुरजेवाला ने इस उपचुनाव से संबंधित कोई बयान ही जारी किया जिससे प्रमाणित होता है कि कांग्रेस भाजपा से मिली हुई है। चौटाला ने कहा संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा 27 सितम्बर को भारत बंद किये जाने को इनेलो पूर्ण समर्थन देती है, 25 सितम्बर को जींद रैली के मंच से इसकी घोषणा भी की जाएगी।

Next Story