Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Jhajjar : Odd-Even नियम लागू करने पर भड़के आढ़ती, सब्जियां फेंककर किया प्रदर्शन

झज्जर में आड-इवन के विरोध में आढ़ती सड़क पर उतर पड़े और करीब चार घंटे तक सब्जी मंडी के बाहर प्रदर्शन किया बोले इस फार्मूले से आढ़तियों और फुटकर विक्रेताओं को काफी नुकसान हो रहा है। पूरे हरियाणा में सब्जी मंडियां पूर्णतया खुल रही है तो यहां आड-इवन फार्मूले से मंडी क्यों खोली जा रही है।

Jhajjar : Odd-Even नियम लागू करने पर भड़के आढ़ती, सब्जियां फेंककर किया प्रदर्शन
X

झज्जर। आड-इवन (Odd-Even) फार्मूले से सब्जी मंडी को खोलने से नाराज आढ़तियों ने सोमवार सुबह जमकर विरोध जताया। आढ़ती सुबह चार बजे ही सब्जी मंडी (vegetable market) के बाहर सड़क के बीचों-बीच बैठ गए और आक्रोश जताने व प्रशासन का ध्यान दिलाने के लिए सब्जियां सड़क पर फेंककर करीब चार घंटे तक सब्जी मंडी के बाहर प्रदर्शन किया। वहीं उन्होंने समस्या का समाधान नहीं होने तक सड़क पर बैठे रहने की चेतावनी दे दी ।

करीब चार घंटे के बाद पुलिस और एसडीएम मौके पर पहुंचीं और आढ़तियों से बातचीत करते हुए उन्हें लिखित में शिकायत देने की बात कही इसके बाद आढ़ती माने। आढ़तियों का कहना है कि आड-इवन फार्मूले से आढ़तियों और फुटकर विक्रेताओं को काफी नुकसान हो रहा है। उन्होंने कहा कि जब पूरे हरियाणा में सब्जी मंडियां पूर्णतया खुल रही है तो यहां आड-इवन फार्मूले से मंडी क्यों खोली जा रही है। इस दौरान आढतियों ने सब्जियाें को सड़क पर बिखेर कर भी अपने गुस्से का इजहार किया। इस दौरान अधिकारियों की मौजूदगी में सोशल डिसटेंसिंग की धज्जियां उडती दिखाई दी।

और पढ़ें
Next Story