Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना पाॅजिटिव होने से हरियाणा के सियासी दिग्गज हुए चिंतित

शाह द्वारा ट्वीट किए जाने के बाद में हरियाणा के भी कईं सियासी दिग्गजों की ध़ड़कने तेज हो गई हैं। प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष पद पर ताजपोशी का मामला हो या फिर हरियाणा के अंदर कईंं अन्य नियुक्तियों को लेकर लगातार भाजपा के पूर्व मंत्री औऱ सियासी दिग्गज लगातार शाह से संपर्क करते रहे हैं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना पाॅजिटिव होने से हरियाणा के सियासी दिग्गज हुए चिंतित
X

चंडीगढ़। देश के केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) के कोरोना पाॅजिटिव निकल जाने के बाद में उन्होेंने खुद ही सोशल मीडिया (social media) पर इसकी जानकारी साझा करते हुए उनके संर्पक में आने वाले सभी सियासी दिग्गजों से खुद की जांच कराने व खुद को आइसोलेट करने की अपील की है। खुद शाह द्वारा ट्वीट किए जाने के बाद में हरियाणा के भी कईं सियासी दिग्गजों की ध़ड़कने तेज हो गई हैं।

प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष पद पर ताजपोशी का मामला हो या फिर हरियाणा के अंदर कईंं अन्य नियुक्तियों को लेकर लगातार भाजपा के पूर्व मंत्री औऱ सियासी दिग्गज लगातार शाह से संपर्क करते रहे हैं। शाह से मिलने वालों में भाजपा के नए अध्यक्ष ओपी धनखड़ से लेकर कईं बड़े नाम शामिल हैं। पिछले दिनों हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला भी दिल्ली में केंद्रीय मंत्री शाह के साथ में मीटिंग कर लौटे थे। हरियाणा के मुख्यमंत्री भी कईं बार दिल्ली दौरा कर शाह के साथ साथ में अन्य कईं नेताओं से मुलाकातों का दौर चला चुके हैं।

Next Story
Top