Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जिस युवक पर तेजाब फेंकने के आरोप में जेल में है युवती, उसी पर दर्ज कराया रेप केस

हिसार सेंट्रल जेल में बंद जेबीटी पास युवती ने पुलिस को भेजी शिकायत में बताया कि बहन की शादी में उसकी मुलाकात शुभम से हुई थी। जिसके बाद आरोपी ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया और गर्भपात करवाया।

Court sentenced convict for 25 years imprisonment in rape case of handicapped teenager of Darbhanga bihar latest news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिसार। जिले की एक दिव्यांग युवती ने रेप केस दर्ज करवाया है। आरोप युवती की ममेरी बहन के देवर व उसके दोस्त पर लगा है। पुलिस ने आरोपित गांव डूमरखां जिला जींद निवासी शुभम व उसके दोस्त मिलगेट के नीरज पर केस दर्ज किया है। उल्लेखनीय है कि उक्त युवती पर डेढ़ माह पूर्व आरोपित युवक शुभम पर तेजाब फेंकने का आरोप है और वह अब जेल में है।

हिसार सेंट्रल जेल में बंद जेबीटी पास युवती ने पुलिस को भेजी शिकायत में बताया कि बहन की शादी में उसकी मुलाकात शुभम से हुई थी। आरोपित ने उसकी बहन से मोबाइल नंबर लिया और उसके पास फोन करने लगा। आरोप है कि वर्ष 2017 में शुभम यह बोलकर ले गया कि तुम्हें तुम्हारी बहन बुला रही है। वह उसे मिलगेट क्षेत्र में अपनी दोस्त नीरज के घर ले गया और दुष्कर्म किया। इसके बाद भी आरोपित ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने अश्लील वीडियो व फोटो भी बना ली और वायरल करने की धमकी देने लगा। बार-बार शारीरिक शोषण से वह गर्भवती हो गई। दवा दिलवाकर उसका गर्भपात करवाया गया।

युवती ने बताया कि जब उसने आरोपित से शादी करने की बात कही तो उसने उसे दिव्यांग कहते हुआ शादी करने से मना कर दिया। पीड़िता के अनुसार शुभम ने कहा कि वह उससे शादी को तैयार है, लेकिन विदेश जाने के लिए उसे 10 लाख रुपये देने होंगे। शिकायतकर्ता के अनुसार शुभम ने उसे आखिरी बार मिलने के लिए जाट कॉलेज के पास बुलाया। आरोप है कि शुभम हाथ में एक शीशी लिए हुआ था और उसने शीशी उसके ऊपर डालने की कोशिश की। युवती ने शीशी पर हाथ मारा तो पता चला कि उसमें तेजाब भरा हुआ था। वह घबराकर वहां से भाग गई। बाद में शुभम के परिजनों ने उस पर केस दर्ज करवा दिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Next Story