Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टोहाना में खंडहर मकान की छत पर मिला भ्रूण

बच्चे खेलते-खेलते खंडहर मकान की छत पर चले गए। वहां मकान की छत पर घास में भ्रूण कपड़े में लिपटा पडा था। पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

भ्रूण
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज. टोहाना

शहर के राजनगर क्षेत्र में एक खंडहर की छत पर भ्रूण मिलने से सनसनी फैल गई। इस बारे सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी है। इस बारे पुलिस को दी शिकायत में वार्ड नं. 2 के पार्षद प्रतिनिधि शेर सिंह ने कहा है कि गत शनिवार की शाम को मोहल्ले के छोटे बच्चे खेलते-खेलते वहां एक खंडहर मकान की छत पर चले गए। वहां बच्चों ने बताया कि मकान की छत पर उगी घास में कोई चीज कपड़े में लिपटी हुई पड़ी थी।

इस पर बच्चों ने इस बारे अपने परिजनों को बताया और बाद में पार्षद प्रतिनिधि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे। उन्होंने जब कपड़े को हलका से हटाया तो पाया कि कपड़े में एक भ्रूण दिखाई दिया। इस पर पार्षद प्रतिनिधि ने इस बारे पुलिस को सूचना दी। शेर सिंह ने बताया कि यह मकान पिछले करीब 10 साल से बंद पड़े रहने के कारण खंडहर हो चुका है और अब इस मकान में कोई नहीं रहता। किसी ने गर्भ छिपाने की नीयत से इस भ्रूण को छत पर फैंका है। इस पर पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Next Story