Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एनएच-11 पर बाइक एवं कार की टक्कर में पिता-पुत्र एवं पुत्री की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

39 वर्षीय ओमप्रकाश पुत्र हरिसिंह वासी गांव चिंडालिया अपनी ससुराल ग्राम मकसूसपुर में शादी समारोह में भाग लेने गया था। जब रात्रि को वह वापस अपने गांव की तरफ बाइक से लौट रहा था, यह तीनों जब ग्राम महरमपुर से खटोटी मोड़ की तरफ जा रहे थे, तब बाइक एवं सिंघाना की तरफ से आ रही स्वीफ्ट डिजायर कार के बीच टक्कर हो गई। इस टक्कर में बाइक सवार तीनों सवारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

एनएच-11 पर बाइक एवं कार की टक्कर में पिता-पुत्र एवं पुत्री की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम
X

हरिभूमि न्यूज : नारनौल

नेशनल हाईवे नंबर 11 पर नारनौल-सिंघाना मार्ग स्थित ग्राम महरमपुर में बीती रात करीब साढ़े नौ बजे बाइक एवं कार की टक्कर में एक पिता और उसके पुत्र-पुत्री की मौत हो गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार असंतुलित होकर करीब 25 फुट की ऊंचाई से दोहान नदी में जा गिरी। मृतक अपनी ससुराल मकसूसपुर में लग्न समारोह में भाग लेने उपरांत वापस अपने गांव चिंडालिया लौट रहे थे। इस घटना से शादी की खुशियां मातम में बदल हो गई।

जानकारी मुताबिक करीब 39 वर्षीय ओमप्रकाश पुत्र हरिसिंह वासी गांव चिंडालिया अपनी ससुराल ग्राम मकसूसपुर में शादी समारोह में भाग लेने गया था। जब रात्रि को वह वापस अपने गांव की तरफ बाइक से लौट रहा था, तब उसके साथ उसकी करीब 18 वर्षीय पुत्री मंजू एवं लगभग 16 वर्षीय पुत्र कपिल भी साथ थे। यह तीनों जब ग्राम महरमपुर से खटोटी मोड़ की तरफ जा रहे थे, तब बाइक एवं सिंघाना की तरफ से आ रही स्वीफ्ट डिजायर कार के बीच टक्कर हो गई। इस टक्कर में बाइक सवार तीनों सवारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं कार पुल से कूदकर दोहान नदी में जा गिरी, जिससे कार भी क्षतिग्रस्त हो गई।

कार एक एसपीओ की बताई जा रही है, जो मौके से फरार बताया जाता है। घटना के समय मृतक की पत्नी सुलोचना अपने मायका मकसूसपुर में ही थी, जहां इसकी जानकारी पाकर शादी की खुशियां मातम में बदल गई। सदर थाना प्रभारी धर्मवीर ने बताया कि तीनों शवों का पोस्टमार्टम करा दिया गया है, जबकि स्वीफ्ट कार को काबू कर लिया गया है। आगामी कार्रवाई जारी है।

कट न होने को ग्रामीण बता रहे कारण

नेशनल हाईवे पिछल्ले दिनों ही बनाया गया है और इस पर गाड़ियां बड़ी तेज गति से चलती हैं। ग्राम खटोटी की तरफ मुड़ने के लिए काफी दूर पहले महरमपुर से दाएं से बाएं को मुड़ना पड़ता है। रात को भी एनएच पर बाइक दाएं से बाएं मुड़कर खटोटी की तरफ जा रही थी। तभी सामने से तेज गति में कार आई और उन्हें अपनी चपेट में ले लिया।

दूसरी ओर इस भयंकर एक्सीडेंट से गुस्साए ग्रामीणों ने नारनौल-सिंघाना रोड को प्रात:काल को जाम कर दिया। जाम लगा रहे लोगों का कहना था कि यदि सड़क निर्माण के दौरान खटोटी मोड़ के पास कट छोड़ दिया जाता तो ऐसी दुर्घटना नहीं होती। इसी मांग को लेकर मंगलवार दोपहर तक धरने पर डटे रहे। जाम में पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा, जजपा नेत्री कमलेश सैनी आदि भी पहुंचे और ग्रामीणों को समााने का प्रयास किया। इससे अनेक ग्रामीण मान गए, लेकिन कई ग्रामीण दोपहर बाद भी सड़क जाम में डटे रहे और कट की मांग करते रहे।

Next Story