Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेटे ने घर में लगाई आग फिर तवे से वार कर पिता को मार डाला

वारदात के बाद परिजनों ने पीट पीटकर आरोपी को घायल कर दिया। उसे नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां गंभीर चोट के कारण उसे पुलिस की मौजूदगी में पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। पुलिस ने आरोपित पर आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज किया है।

महिला ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति की थी हत्या, पुलिस के सामने बच्चों ने खोला राज, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज : नारनौल

गांव कादीपुरी में गुरुवार रात एक शराबी बेटे ने पिता पर लोहे के तवे से वार पर हत्या कर दी। इस घटना के बाद मौके पर जब भाई सहित परिजन पहुंचे तो आरोपित ने उन पर भी वार करने का प्रयास किया। इसी बचाव में परिवार के सदस्यों से आरोपित भी घायल हो गया। मामले से सिटी पुलिस को अवगत करवाया। फिर सिटी एसएचओ कृपालसिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल की। आरोपित को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां गंभीर चोट के कारण उसे पुलिस की मौजूदगी में पीजीआई रोहतक रेफर किया है। पुलिस ने आरोपित पर आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज किया है।

सिटी थाना में दी शिकायत में गांव कादीपुरी वासी दिनेश कुमार ने बताया है कि उसके भाई सुरेश की पत्नी सुनीता अपने तीनों बच्चों के साथ लेकर करीब एक साल से बाहर रह रही है, इसके पीछे कारण सुरेश का शराब पीकर उनके साथ ­झगड़ा करना रहा है। गुरुवार सुबह सुरेश ने शराब पीकर अपने मकान के कपड़ों में आग लगा ली थी। इसके बाद नारनौल से वापस घर आया तो ताऊ के बेटे ब्रह्मप्रकाश ने बताया कि चाचा सुरेश के पास मकान पर गया था और अभी तक वापिस नहीं आया है।

भाई का आरोप... पिताजी को मार दिया तुम आओ तुम्हें भी जान से मार दूंगा

यह सुनकर वह ताऊ के बेटे ब्रह्मप्रकाश व बेटे मनीष भी भाई सुरेश के मकान पर गए तो मकान का अंदर से दरवाजा बंद था। फिर वे पड़ोस के मकान की छत से अंदर गए। सुरेश हाथ में तवा लेकर पानी के टैंक के पास खड़ा था और कह रहा था कि पिताजी को मार दिया तुम आओ तुम्हें भी जान से मार दूंगा। यह सुनकर वे सुरेश की तरफ चले तो वह भागने लगा। उन्होंने अपने बचाव में लकड़ी उठा ली और उसके पीछे दौड़े। उनके पिता चंद का शरीर स्नानघर के सामने कंबल से ढका हुआ पड़ा था। उन्होंने सुरेश को पकड़ लिया। जब वह उनके ऊपर भी वार करने लगा तो बचाव में सुरेश को भी चोट मारी। जो बाहर गली में लगी चोटों के कारण गिर गया। बेटे मनीष ने कंट्रोल रूम में फोन कर दिया और मौके पर पुलिस आ गई। पुलिस प्रवक्ता सुमित कुमार ने बताया कि आरोपित पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है। उसे उपचार के लिए पीजीआई रोहतक भेजा गया है।

Next Story