Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बादाम के कट्टों के बीच छुपा रखा था डोडा पोस्त, जानें कैसे पकड़ा

डीएसपी जोगिंद्र शर्मा की मौजूदगी में कंटेनर की तलाशी ली तो कंटेनर के पीछे सफेद रंग के कट्टे प्लास्टिक दिखाई दिए। सभी कट्टों को खोलकर चैक किया तो 895 बादाम के कट्टों के बीच 29 कट्टों में 527 किलोग्राम 800 ग्राम डोडा पोस्त बरामद हुआ। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

बादाम के कट्टों के बीच छुपा रखा था डोडा पोस्त, जानें कैसे पकड़ा
X

कंटेनर की तलाशी

हिसार : नाइट डोमिनेशन अभियान में पुलिस की सीआईए-द्वितीय की टीम ने डोडा पोस्ट की भारी खेप पकड़ी है। पुलिस को चकमा देने के लिए आरोपित ने बादाम के कट्टे के बीच में ही डोडा पोस्ट के कट्टे रखे हुए थे। पुलिस ने एक आरोपित को 527 किलोग्राम डोडा पोस्त के साथ काबू किया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार नाइट डोमिनेशन के दौरान रविवार की रात्रि सीआईए द्वितीय की टीम कैमरी बस स्टैंड पर मौजूद थी। टीम को सूचना मिली कि फतेहाबाद जिले का भूना निवासी राजेन्द्र अपने कंटेनर में काफी मात्रा में नशीला पदार्थ डोडा पोस्त लेकर आ रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस टीम द्वारा मंगाली-कैमरी रोड पर पेट्रोल पंप के पास नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग करनी शुरू कर दी। कुछ ही देर बाद स्याहड़वा की तरफ से एक कंटनेर आता दिखाई दिया। पुलिस टीम ने उसको रुकने का इशारा किया। टीम ने चालक से साइड में केंटनेर रूकवा लिया और उसे पूछताछ की। पूछताछ करने पर चालक ने अपना नाम राजेंद्र निवासी भूना बताया।

डीएसपी जोगिंद्र शर्मा की मौजूदगी में कंटेनर की तलाशी ली तो कंटेनर के पीछे सफेद रंग के कट्टे प्लास्टिक दिखाई दिए। सभी कट्टों को खोलकर चैक किया तो 895 बादाम के कट्टो के बीच 29 कट्टों में 527 किलोग्राम 800 ग्राम डोडा पोस्त बरामद हुआ। पुलिस ने डोडा पोस्त ओर कंटेनर को कब्जा में लिया और राजेंद्र के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

मंगलवाड़ा में बादाम के बीच रखे थे डोडा पोस्त के कट्टे

पुलिस टीम द्वारा बरामद डोडा पोस्त बारे पूछताछ करने पर आरोपित ने बताया कि वह व उसका दोस्त मिलकर नशीले पदार्थ डोडा पोस्त व चूरा पोस्त का धंधा करते है। आरोपित के अनुसार 4 फरवरी को वहं अपनी गाड़ी में बादाम भरकर मुंबई से चला था और 6 फरवरी को वह मंगलवाड़ा ( राजस्थान ) पहुंच गया। वहां पर उसने मंगलवाड़ा से अपनी गाड़ी में 29 कट्टे डोडा पोस्त बादाम के कट्टों के बीच में रख लिए और मसीतावाली जिला सिरसा के लिए रवाना हो गया। आरोपित ने बताया कि इस डोडा पोस्ट में 20 फीसद की हिस्सेदारी है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

Next Story