Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रेवाड़ी से कांग्रेस विधायक चिरंजीव राव देश के 50 लोकप्रिय विधायकों में शामिल

सूची (List) में चिरंजीव राव के अलावा पानीपत ग्रामीण से भाजपा विधायक महीपाल ढांडा, दादरी से निर्दलीय विधायक सोमवीर सांगवन को स्थान मिला है।

विधायक चिरंजीव राव
X
विधायक चिरंजीव राव

हरिभूमि न्यूज, रेवाड़ी

देश की एक प्रत्रिका ने अपनी सर्वे रिपोर्ट के आधार पर रेवाड़ी से कांग्रेस विधायक चिरंजीव राव (Chiranjeev Rao) को देश के 50 लोकप्रिय विधायकों में शामिल कर उन्हें प्रोग्रेसिव विधायकों की श्रेणी में रखा है। सूची में चिरंजीव राव के अलावा पानीपत ग्रामीण से भाजपा विधायक महीपाल ढांडा, दादरी से निर्दलीय विधायक सोमवीर सांगवन को स्थान मिला है। सोमवीर सांगवान व महीपाल ढांडा पहले भी विधायक रह चुके हैं, जबकि पहली बार चुने गए चिरंजीव राव पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह के बेटे व पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के दामाद हैं। उन्होंने अपनी इस सफलता का श्रेय क्षेत्र की जनता को दिया है।

पत्रिका द्वारा अपने इस सर्वे में लोकप्रिय विधायकों का चयन उनकी लोकप्रियता, कार्यशैली, प्रतिबद्धता, सामाजिक सरोकार प्रभाव, जनता से जुडाव, जनहित के कार्य, छवि के साथ ही विधानसभा में उपस्थिति व विधायक निधि खर्च के आधार पर करने का दावा किया है। पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने एक प्रेस ब्यान जारी कर खुद यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि चिरंजीव राव ने विधायक बनने के बाद अपनी कार्यशैली से सभी को प्रभावित किया है। जहां कोरोना काल हो या फिर जनहित से जुड़े मुद्दे, उन्होंने हमेशा आगे बढ़कर काम किया है तथा देश के 50 टॉप विधायकों में स्थान मिलना न केवल मेरे परिवार के लिए, बल्कि क्षेत्र की जनता के लिए गर्व की बात है।



Next Story