Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बस अड‍्डे की पार्किंग में खड़ी की गाड़ी, कुछ देर बाद भड़की आग

आशंका जताई जा रही है कि गाड़ी में आग शॉर्ट सर्किट से लगी है। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंच गाड़ी में लगी आग पर काबू पाया।

बस अड‍्डे की पार्किंग में खड़ी की गाड़ी, कुछ देर बाद भड़की आग
X

जली कार को देखते हुए रोडवेज तथा पुलिसकर्मी।

हरिभूमि न्यूज. जींद

बस अड्डे पर शनिवार सुबह कार में आग लगने से हड़कंप मच गया। कार को रोडवेज महाप्रबंधक कार्यालय के पीछे पार्किंग में खड़ा किया गया था। आशंका जताई जा रही है कि गाड़ी में आग शॉर्ट सर्किट से लगी है। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंच गाड़ी में लगी आग पर काबू पाया। जनता कालोनी रोहतक निवासी नवदीप ने अपनी बलैनो गाड़ी को बस अड्डा परिसर की पार्किंग में शनिवार सुबह खड़ा किया था। कुछ समय बाद गाड़ी में आग भड़क उठी। घटना का उस समय पता चला जब ट्रेनिंग सेंटर के स्टाफ ने गाड़ी से धुआं निकलते हुए देखा। वहां मौजूद लोगों ने गाड़ी में लगी आग पर काबू पाने की कौशिश की लेकिन आग लगातार फैलती चली गई।

घटना की सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया लेकिन तब तक गाड़ी के इंजन व अंदरूनी हिस्से को काफी नुकसान पहुंच चुका था। आशंका जताई जा रही है कि गाड़ी में आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है। गाड़ी मालिक नवदीप ने बताया कि वह गांव सुदकैन खुर्द स्कूल में जेबीटी अध्यापक के पद पर कार्यरत है। किसान आंदोलन के चलते वह अपनी गाड़ी लेकर जींद पहुंचा था। यहां आने पर पता चला कि रोडवेज सर्विस बहाल है। जिस पर उसने गाड़ी को बस अड्डा परिसर में खड़ा कर दिया और वह डयूटी पर चला गया। रास्ते में उसे गाड़ी में आग लगने की सूचना मिली। सिविल लाइन थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।



Next Story