Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादी की गोल्डन जुबली के दिन वृद्धा से बाइक सवारों ने झपटी चेन

नरवाना के बीरबल नगर में सोमवार दोपहर को 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की 50वीं शादी की वर्षगांठ मनाई जा रही थी। घर के अंदर शादी की वर्षगांठ को लेकर तैयारी की जा रही थी तो बुजुर्ग महिला मकान के बाहर गेट पर बैठी धूप सेक रही थी।

शादी की गोल्डन जुबली के दिन वृद्धा से बाइक सवारों ने झपटी चेन
X

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात।

हरिभूमि न्यूज : जींद

नरवाना के बीरबल नगर में सोमवार दोपहर को 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की 50वीं शादी की वर्षगांठ मनाई जा रही थी। घर के अंदर शादी की वर्षगांठ को लेकर तैयारी की जा रही थी तो बुजुर्ग महिला मकान के बाहर गेट पर बैठी धूप सेक रही थी। उसी दौरान बाइक सवार दो युवकों ने झपटा मारकर उसके गले से सोने की चैन झपट ली और फरार हो गए। वारदात वहां लगे सीसी टीवी कैमरों में कैद हो गई। शहर थाना नरवाना पुलिस ने दो बाइक सवार युवकों के खिलाफ छीना झपटी का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

बीरबल नगर निवासी दीपचंद की 70 वर्षीय पत्नी बिमला अपने मकान के बाहर बैठी धूप सेक रही थी। घर में बिमला देवी की शादी की 50वीं वर्षगांठ की तैयारियां की जा रही थी। उसी दौरान बाइक सवार दो युवक बिमला के पास पहुंचे। पीछे बैठे बाइक सवार युवक ने झपटा मारकर बिमला के गले से अढाई तोले की सोने की चैन झपट ली। छीना झपटी के दौरान बिमला ने चैन तोड़ रहे युवक को पकड़ भी लिया था लेकिन बुजुर्ग होने के चलते वह ज्यादा विरोध नहीं कर सकी। वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार दोनों युवक फरार हो गए। बिमला द्वारा शोर मचाए जाने पर उसके परिजन बाहर निकल आए और युवकों का पीछा किया। घटना की सूचना पाकर पुलिस ने भी पूरे इलाके की नाकेबंदी कर तलाशी अभियान चलाया लेकिन सोने की चैन झपटने वाले युवकों का कोई सुराग नहीं लगा। छीना झपटी की वारदात वहां लगे सीसी टीवी कैमरों में कैद हो गई। बाइक बिना नम्बर का था, जो युवक बाइक चला रहा था उसने हेलमेट पहना हुआ था। जबकि पीछे बैठे युवक ने मास्क लगाया हुआ था। बिमला देवी की शिकायत पर शहर थाना नरवाना पुलिस ने बाइक सवार दो अज्ञात युवकों के खिलाफ छीना झपटी का मामला दर्ज किया है। शहर थाना के जांच अधिकारी कुलबीर ने बताया कि फिलहाल महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। सीसी टीवी फूटेज को कब्जे में ले लिया गया है। जिसके आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है।


Next Story