Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

झज्जर : बाइक सवार नकाबपोशों ने गेस्ट टीचर को गोलियों से भूना

वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। हमलावर कौन थे और अनिल की हत्या किए जाने के पीछे क्या उनका मकसद था,इस बात का खुलासा अभी नहीं हो पाया है। उधर घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली

झज्जर : बाइक सवार नकाबपोशों ने गेस्ट टीचर को गोलियों से भूना
X

मौके पर पहुंचे एसपी मामले की जानकारी लेते हुए।

हरिभूिम न्यूज : झज्जर

झज्जर जिले के गांव दुजाना में होली वाले दिन एक शिक्षक को अज्ञात हमलावरों ने गोलियों से भून दिया। मृतक की पहचान अनिल पुत्र विजय के रूप में हुई है। बताया जाता है कि मृतक अनिल दिल्ली स्थित नजफगढ़ के किसी सरकारी स्कूल में बतौर गेस्ट टीचर लगा हुआ था और वहीं पर रहा करता था।

होली पर्व पर वह अपने परिवार से मिलने गांव दुजाना आया था। लेकिन जब वह गांव के नजदीक ही हाईवे पर किसी चिकन की दुकान पर बैठा हुआ था तो उसी दौरान ही एक बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश आए और उन्होंने दुकान पर बैठे अनिल पर फायर कर दिया। हमलावरों द्वारा चलाई गई एक गोली अनिल के हाथ पर लगी और मौके पर जान का खतरा भांपते हुए अनिल वहां से भागने लगा। इसी बीच हमलावर भी उसके पीछे-पीछे चल दिए और उन्होंने थोड़ी ही दूरी पर अनिल पर अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी। इस फायरिंग में कई गोलियां अनिल को लगी और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। हमलावर कौन थे और अनिल की हत्या किए जाने के पीछे क्या उनका मकसद था, इस बात का खुलासा अभी नहीं हो पाया है। उधर घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। एफएसएल टीम ने भी मौके से सबूत जुटाए। बाद में पोस्टमार्टम के लिए शव को नागरिक अस्पताल भिजवाया। एसपी राजेश दुग्गल ने भी मौके का मुआयना किया और परिजनों से बातचीत करते हुए, जल्द आरोपितों की गिरफ्तारी करने की बात कही।

Next Story