Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यमुनानगर में बड़ी वारदात : बाइक सवार बदमाशों ने व्यक्ति को गोली मारकर लूटे 50 लाख रुपये

गोली लगने से घायल हुए व्यक्ति को राहगीरो ने अस्पताल में पहुंचाया जहाँ पर चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस ने नाका बन्दी करके अरोपितों की तलाश शुरू कर दी।

यमुनानगर में बड़ी वारदात : बाइक सवार बदमाशों ने व्यक्ति को गोली मारकर लूटे 50 लाख रुपये
X

यमुनानगर में बैंक में रुपये जमा करवाने जा रहे व्यक्ति को बदमाशों ने गोली मारी, मौके पर जमा भीड़ व पुलिस। 

युमनानगर : शहर के एचडीएफसी बैंक में रुपये जमा करवाने गए एक व्यक्ति की कनपटी पर गोली मारकर मोटरसाइकिल सवार दो युवक 50 लाख 9 हजार रूपये छीनकर फरार हो गए। गोली लगने से घायल हुए व्यक्ति को राहगीरों ने अस्पताल में पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस ने नाकाबन्दी करके आरोपितों की तलाश शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक शहर के हमीदा निवासी श्रवण कुमार (45) प्रोफेसर कालोनी निवासी अजय बंसल की इनेवा गाड़ी पर चालक के पद पर नौकरी करता था। मंगलवार को श्रवण कुमार अपने मालिक के इनेवो गाड़ी में 50 लाख 9 हजार रुपये लेकर शहर के एचडीएफसी बेनक में जमा करवाने पहूंचा था। इस दौरान जैसे ही वह गाड़ी से पैसे लेकर बैंक में जाने लगा तो वहां पर अचानक मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो युवक पहुंच गए और आते ही उन्होंने श्रवण की कनपटी पर गोली मार दी। गोली लगते ही श्रवण कुमार घायल हो गया और नीचे जमीन पर गिर पड़ा। इसी बीच आरोपित उससे 50 लाख 9 हजार रुपये लेकर भाग गए। राहगीरों ने तुरंत गंभीर हालत मे श्रवण को शहर के निजी अस्पताल में पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही एसपी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच की। पुलिस ने नाकब्ंदी करके अरोपितो की तलाश शुरू कर दी।



और पढ़ें
Next Story