Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लिंगानुपात में ढिंगसरा गांव को 'बेस्ट विलेज अवार्ड', सीएम ने ट्वीट कर दी बधाई

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने ट्वीट करते लिखा कि हमारी सरकार बेटियों के उत्थान और उन्हें स्वावलंबी बनाने के लिए निरंतर प्रयासरत है।

लिंगानुपात में ढिंगसरा गांव को बेस्ट विलेज अवार्ड, सीएम ने ट्वीट कर दी बधाई
X

 उपायुक्त डॉ. नरहरि सिंह बांगड़

हरिभूमि न्यूज. फतेहाबाद

फतेहाबाद जिले में लिंगानुपात में ढिंगसरा गांव को 'बेस्ट विलेज अवार्ड' मिलने पर प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने ट्विटर के माध्यम से इस उपलब्धि के लिए ढिंगसरा गांव के लोगों और जिले के सभी अधिकारियों को बधाई।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने ट्वीट करते लिखा कि हमारी सरकार बेटियों के उत्थान और उन्हें स्वावलंबी बनाने के लिए निरंतर प्रयासरत है। उल्लेखनीय है कि गत दिवस गांव ढिंगसरा को बेस्ट विलेज अवार्ड मिलने पर उपायुक्त डॉ. नरहरि सिंह बांगड़ ने 10वीं कक्षा में सर्वाधिक अंक लेने वाली गांव की तीन लड़कियों को एक लाख 50 हजार रुपये की राशि से सम्मानित किया। गांव ढिंगसरा सहित जिला के गांवों के सामाजिक-धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधियों तथा प्रबुद्ध व्यक्तियों ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा बधाई देने पर आभार प्रकट किया।

ग्रामीणों ने प्रदेश सरकार व उपायुक्त डॉ. नरहरि सिंह बांगड़ सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि जिला प्रशासन द्वारा विभिन्न योजनाओं व सेवाओं का लाभ नागरिकों को देने के लिए अथक प्रयास किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में गांव ढिंगसरा की होनहार लड़कियों ने बेस्ट विलेज अवार्ड प्राप्त किया। इस अवार्ड से जिला के अन्य गांवों में बेटियों को प्ररेणा मिलेगी।

Next Story