Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

MDU : बीटेक की पहली काउंसलिंग 25 को, गणित का शेड्यूल भी जारी

यूआईआईटी के निदेशक प्रो. राहुल ऋषि ने बताया कि अधिक जानकारी के लिए विवि वेबसाइट या यूआईआईटी वेबसाइट पर विजिट की जा सकती है। वहीं महर्षि दयानन्द यूनिवर्सिटी के अर्थशास्त्र विभाग में सत्र 2020 -21 में एमए अर्थशास्त्र पंचवर्षीय समेकित पाठ्यक्रम की रिक्त सीटों पर पर प्रवेश के लिए छठी काउंसलिंग का शेड्यूल जारी कर दिया गया है।

Maharishi Dayanand University
X

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय 


रोहतक। महर्षि दयानन्द यूनिवर्सिटी (Maharishi Dayanand University) के यूनिवर्सिटी इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (यूआईईटी) में सत्र 2020 -21 में बीटेक(एलइइटी)-बायोटेक्नोलॉजी, सिविल इंजीनियरिंग, कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन, इंजीनियरिंग एंड मैकेनिकल इंजीनियरिंग की रिक्त/लेफ्टओवर सीटों पर स्पॉट काउंसलिंग के जरिये प्रवेश के लिए पहली काउंसलिंग (First counseling) के लिए 25 नवंबर तक तथा दूसरी काउंसलिंग के लिए 30 तक 500 रुपए के साथ ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है।

यूआईआईटी के निदेशक प्रो. राहुल ऋषि ने बताया कि अधिक जानकारी के लिए विवि वेबसाइट या यूआईआईटी वेबसाइट पर विजिट की जा सकती है। वहीं महर्षि दयानन्द यूनिवर्सिटी के गणित विभाग में सत्र 2020 -21 में एमएससी गणित ऑनर्स पंचवर्षीय समेकित पाठ्यक्रम की रिक्त सीटों पर पर प्रवेश के लिए छठी काउंसलिंग का शेड्यूल जारी कर दिया गया है।

गणित विभाग के अध्यक्ष प्रो. राजीव कुमार ने बताया कि रिक्त सीटों पर काउंसलिंग के लिए 25 नवंबर तक अभ्यर्थियों से ऑप्शन इन्वाइट किये जाएंगे। कॉन्सलिंग में भाग लेने के लिए अभ्यर्थी को अपनी अप्लीकेंट आईडी के साथ अपनी सहमति ईमेल से hod.maths@mdurohtak.ac.in और open .coun@mdu.ac.in पर 26 तक भेजनी होगी। मेरिट लिस्ट और ऑफर ऑफ़ सीट 27 को डिस्प्ले होगी। ऑनलाइन एडमिशन फीस 30 नवंबर तक जमा करनी होगी।

अर्थशास्त्र में काउंसलिंग का शेड्यूल जारी

महर्षि दयानन्द यूनिवर्सिटी के अर्थशास्त्र विभाग में सत्र 2020 -21 में एमए अर्थशास्त्र पंचवर्षीय समेकित पाठ्यक्रम की रिक्त सीटों पर पर प्रवेश के लिए छठी काउंसलिंग का शेड्यूल जारी कर दिया गया है। अर्थशास्त्र विभाग की अध्यक्ष प्रो. संतोष नांदल ने बताया कि रिक्त सीटों पर काउन्सलिंग के लिए 24 नवंबर तक अभ्यर्थियों से ऑप्शन इन्वाइट किये जाएंगे।

Next Story