Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बसपा की टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुके राजेश चनालिया के खिलाफ ठगी का एक और केस

तीन लाेगों ने राजेश चनालिया, उसकी मां कमलेश, सुरेंद्र कुमार व सुरेश कुमार पर साजिशन ठगी के आरोप लगाए हैं। इससे पहले आरोपियों के खिलाफ पंजाब के लालडू के थाने में दो, नग्गल व अम्बाला सदर, अंबाला कैंट, हंडेसरा व बलदेव नगर थाने में आठ केस दर्ज हैं।

ठगी की रकम हवाला से भेजते थे अफ्रीका, गिरोह ने रायपुर से उड़ाए 40 लाख
X
ठगी (प्रतीकात्मक फोटो)

हरिभूमि न्यूज. अंबाला

बहुजन समाज पार्टी की टिकट पर अंबाला छावनी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुके राजेश चनालिया के खिलाफ ठगी का नया मामला दर्ज हो गया है। इससे पहले राजेश, उसकी मां कमलेश व पिता के खिलाफ भी एमईएस में नौकरी लगवाने के आरोप में आधा दर्जन से ज्यादा मामला दर्ज हैं। इन मामलों की सुनवाई अभी अदालत में विचाराधीन है। ताजा मामला सहारनपुर के रहने वाले अमर सिंह चंडीगढ़ के जसपाल सिंह व सहारनपुर के ही सब्बीरपुर गांव के दिनेश कुमार का है।

इन परिवादियों ने आरोपी राजेश चनालिया, उसकी मां कमलेश, सुरेंद्र कुमार व सुरेश कुमार पर साजिशन ठगी के आरोप लगाए हैं। तीनों लोगों ने बताया कि आरोपियों ने उनसे एमईएस में नौकरी लगाने के नाम पर पैसे लिए थे। इसके बदले में आरोपी सुरेन्द्र व सुरेश ने इनके साथ एक रिहायशी भवन का एग्रीमेंट किया था। तब उन्हें यह बताया गया था कि वह मकान सुरेश व सुरेंद्र के नाम है। शिकायकर्ताओं ने बताया कि अब उन्हें यह पता चला है कि वह मकान तो कमलेश के नाम है। धोखे से आरोपियों ने मकान का एग्रीमेंट किया है। यह भी पता चला है कि इससे पहले भी उस मकान पर आरोपी कई लोगों से एग्रीमेंट कर चुके हैं।

उन्होंने बताया कि जब वे मकान खाली करवाने गए तो राजेश, कमलेश, सुरेश, सुरेन्द्र उनके साथ झगड़ा करने लगे। साथ ही झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। पहले पुलिस को मामले की शिकायत दी गई थी लेकिन कार्रवाई न होने पर परिवादियों ने गृहमंत्री अनिल विज से फरियाद लगाई थी। अब सभी के खिलाफ नया मामला दर्ज हो चुका है। इससे पहले आरोपियों के खिलाफ पंजाब के लालडू के थाने में दो, नग्गल व अम्बाला सदर, अंबाला कैंट, हंडेसरा व बलदेव नगर थाने में आठ केस दर्ज हैं। अब पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 406, 420, 12बी, 506 के तहत केस दर्ज किया गया है।

Next Story