Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलिस कस्टडी में आरोपी पी गया शौचालय में रखा फिनाइल

उसे आनन-फानन में नागरिक अस्पताल में लाया गया। जहां से हालत गंभीर देख उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने आरोपित पर केस दर्ज करवाकर आत्महत्या के लिए यह हरकत करने का आरोप लगाया है।

पुलिस कस्टडी में आरोपी पी गया शौचालय में रखा फिनाइल
X

इस गहली पुलिस चौकी में हुई यह घटना

हरिभूमि न्यूज : नारनौल

गांव गोदबलाहा से मुकदमे में गिरफ्तार कर एक आरोपित को पुलिस चौकी में लाया गया। शाम को भोजन की तैयारी देख पुलिस ने आरोपित को भोजन करने का आग्रह किया। आरोपित ने पहले टॉयलेट जाने की बात कही। पुलिस सुरक्षा में उसे चौकी में ही टॉयलेट ले जाया गया। टॉयलेट के अंदर रखी फिनाइल आरोपित ने पी ली। उसे आनन-फानन में नागरिक अस्पताल में लाया गया। जहां से हालत गंभीर देख उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने आरोपित पर केस दर्ज करवाकर आत्महत्या के लिए यह हरकत करने का आरोप लगाया है। दूसरी तरफ अभी आरोपित पक्ष की ओर से इस मामले में अभी कोई पक्ष सामने नहीं आया है। यह मामला गहली पुलिस चौकी का है।

जानकारी के मुताबिक गांव गोदबलाहा का रहने वाला पुष्कर साल-2020 में सदर थाना में केस नंबर 378 में आरोपित है। इसी केस के सिलसिल में एसआई महेश कुमार ने गुरुवार को उसे गिरफ्तार किया। पुलिस का पक्ष है कि भोजन का समय होने के कारण आरोपित पुष्कर को गहली चौकी लाए थे। पुष्कर ने तब पुलिस को बताया कि उसे शौचालय जाना है। एचजीएच हवासिंह की निगरानी में पुष्कर को चौकी में बने शौचालय में भेजा था। पुलिस का आरोप है कि आरोपित पुष्कर ने शौचालय में सीट सफाई के लिए रखी फिनाइल पी लिया। पुष्कर की हालत बिगड़ती देख एसआई महेश सरकारी गाड़ी में नागरिक अस्पताल में लेकर चले गए। इस मामले में एमईएएसआई बिजेंद्र सिंह ने सदर थाना में गुरुवार रात 11 बजे शिकायत दी और आरोपित पुष्कर के खिलाफ आईपीसी-1860 की धारा 309 के तहत केस दर्ज भी करवाया है।

पुष्कर पर यह आरोप

12 दिसंबर 2020 को सदर थाना में एफआईआर नंबर 378 दर्ज की गई। शिकायत में बताया गया था कि रात को उनके घर के बाहर एक कैम्पर आकर रूकी, जिसे पुष्कर चला रहा था और गाड़ी में उसके साथी भी थे। गाड़ी से उतरकर वो लोग पिस्तौल व लाठी के साथ हमारे घर में घुस गए और घर में घुसकर लाठी से पिटाई करने लगे। घर के अंदर तोड़फोड़ करके पैसे व गहने चुराकर जान से मारने की धमकी देकर चले गए। इस शिकायत पर े मंजू, पुष्कर व 4 अन्य नाम ना मालमू लोगों पर आईपीसी-1860 की धारा 148,149,323,354बी,379बी,427,454,506 व आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ था।

पीजीआई रोहतक में भर्ती करवाया

पुलिस प्रवक्ता सुमित कुमार ने बताया कि इस मामले में सदर थाना की पुलिस टीम ने आरोपित पुष्कर को गुरुवार देर शाम को गिरफ्तार किया था। वहां टॉयलेट में आरोपित ने आत्महत्या करने की कोशिश करते हुए जानबूझकर फिनाइल पी ली। उपचार के लिए आरोपित को हायर सेंटर पीजीआई रोहतक में भर्ती करवाया गया है। वहां के चिकित्सकों ने बताया है कि पुष्पक के स्वास्थ्य की स्थिति नियंत्रित है, अब वह स्वस्थ है। जांच से पाया कि पुष्कर एक अपराधिक प्रवृति का युवक है। आरोपित के खिलाफ साल-2019 में भी लूट का मुकदमा दर्ज है। आत्महत्या करने की कोशिश में आरोपित के खिलाफ थाना सदर में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Next Story