Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अभय चौटाला के बेटे ने भूपेंद्र हुड‍्डा पर लगाए बड़े आरोप

अर्जुन चौटाला ने कहा कि आज हर कोई नेता किसान आंदोलन के नाम पर अपनी राजनीति कर रहा है। पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी सीएम बनने के लालच में विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव लेकर आए।

अभय चौटाला के बेटे ने भूपेंद्र हुड‍्डा पर लगाए बड़े आरोप
X

पत्रकारों से बातचीत करते हुए अर्जुन चौटाला।

हरिभूमि न्यूज. गोहाना ( सोनीपत)

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को किसानों से कोई लेना देना नहीं है। वे खुद सीएम की कुर्सी के लालच में विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव लेकर आए। रविवार को हुड्डा पर यह तीखी प्रतिक्रिया इनेलो की आईएसओ (इंडियन स्टूडेंट आगेर्नाइजेशन) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और इनेलो नेता अभय चौटाला के बेटे अर्जुन चौटाला ने कही। वे शहर में पार्टी युवा नेता विकास नरवाल के निवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

अर्जुन चौटाला ने कहा कि आज हर कोई नेता किसान आंदोलन के नाम पर अपनी राजनीति कर रहा है। पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी सीएम बनने के लालच में विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव लेकर आए। वे चाहते थे कि अविश्वास प्रस्ताव लाओ से भाजपा-जजपा गठबंधन की सरकार गिर जाएगी और हरियाणा प्रदेश का सीएम बनने का मौका उनको मिल जाएगा। चौटाला ने कहा कि जजपा को भी प्रदेश की जनता व किसानों की कोई फिक्र नहीं है। जजपा नेता केवल अपने मंत्रालय सुरक्षित रखना चाहते हैं। यदि जजपा विधायकों को किसानों की जरा भी चिंता है तो वे अभय चौटाला की तरह विधायक पद से इस्तीफा क्यों नहीं दे देते। उन्होंने कहा कि यदि भाजपा समझ रही है कि वह अगले चुनावों तक साढ़े 3 साल ऐसे ही निकाल देगी तो यह उसकी बड़ी भूल है। जब तक उनकी मांग पूरी नहीं होगी तब तक वह भी पीछे हटने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन भविष्य में देश के भाग्य का फैसला करेगा।

Next Story