Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनीपत : आप नेता ने दिल्ली-पानीपत हाईवे पर कार खड़ी कर खा लिया जहर, मौत

मृतक के भाई ने दिल्ली कैंट से पार्षद व अपने पड़ोसी संदीप तंवर पर उसके भाई को आत्महत्या (Suicide) को विवश करने का आरोप लगाया है। मामले की सूचना के बाद पहुंचे निशांत के भाई निशिल तंवर ने बताया कि उसका भाई निशांत आम आदमी पार्टी में वार्ड-2 का अध्यक्ष था। उनके खिलाफ उनके पड़ोसी एवं दिल्ली कैंट से निगम पार्षद संदीप तंवर ने 12 सितंबर को मुकदमा दर्ज कराया था।

सोनीपत : आप नेता ने दिल्ली-पानीपत हाईवे पर कार खड़ी कर खा लिया जहर, मौत
X
वारदात स्थल पर कार्रवाई करते हुए पुलिस व मृतक का फाइल फोटो।

सोनीपत। राई थाना क्षेत्र में दिल्ली के नारायणा स्थित वार्ड-2 से आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष निशांत तंवर ने दिल्ली-पानीपत हाईवे पर बहालगढ़ के पास कार खड़ी कर जहर खा लिया। जिससे उनकी मौत हो गई। उनके भाई ने दिल्ली कैंट से पार्षद व अपने पड़ोसी संदीप तंवर पर उसके भाई को आत्महत्या को विवश करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। संदीप तंवर ने चार दिन पहले मृतक, उसके भाई व माता-पिता पर पहले ही मुकदमा दर्ज करा रखा है।

दिल्ली-पानीपत लेन पर बहालगढ़ साई सेंटर के सामने कार में एक युवक ने जहर निगल लिया। वह कार के पास अर्द्धनग्न हालत में बेसुध हालत में पड़ा था। उसकी पेंट कार में ही थी। उसे देखकर लोगों ने पुलिस को अवगत कराया और सामान्य अस्पताल में पहुंचाया। जहां उसकी मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने जांच की तो शव की पहचान दिल्ली के नारायणा निवासी निशांत तंवर के रूप में हुई।

मामले की सूचना के बाद पहुंचे निशांत के भाई निशिल तंवर ने बताया कि उसका भाई निशांत आम आदमी पार्टी में वार्ड-2 का अध्यक्ष था। उनके खिलाफ उनके पड़ोसी एवं दिल्ली कैंट से निगम पार्षद संदीप तंवर ने 12 सितंबर को मुकदमा दर्ज कराया था। संदीप तंवर ने उसके साथ ही उसके भाई निशांत व उनके माता-पिता पर भी भादसं की धारा 308 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। उन्हें सोशल मीडिया से इसकी जानकारी सांझा कर दी थी। निशिल ने बताया कि मंगलवार देर रात करीब साढ़े 12 बजे उसे उसके भाई निशांत ने फोन किया था। उसने बताया था कि संदीप तंवर उसे परेशान करता रहता है। वह उन्हें गालियां देता है। उसके खिलाफ नारायणा थाने में झूठा मुकदमा दर्ज कर लिया। निशांत ने बताया कि संदीप ने उसे व माता-पिता का नाम भी झूठा लिखवा दिया है। उसके दबाव में उसने जहर खा लिया है। जिस पर वह उसे तलाश करते हुए बहालगढ़ पहुंचा था। जहां उसे पता लगा था कि उसके भाई को सामान्य अस्पताल में ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। उसके भाई ने संदीप तंवर से परेशान होकर जहर खाया है। पुलिस ने निशिल के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

सोशल मीडिया पर मुकदमे की जानकारी पोस्ट करने का आरोप

निशिल ने आरोप लगाया है कि संदीप ने उनके खिलाफ 12 सितंबर को नारायणा थाना में झूठा मुकदमा दर्ज कराया था। जिसकी जानकारी उसने सोशल मीडिया फेसबुक के माध्यम से मिली है। इसे लेकर संदीप तंवर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी थी।

संदीप ने मारपीट का आरोप लगा दर्ज करा रखा है मुकदमा

पश्चिमी दिल्ली के नारायणा इलाके में झगड़े के दौरान दिल्ली कैंट से कांग्रेस के पार्षद संदीप तंवर ने मुकदमा दर्ज करा रखा है। पार्षद संदीप तंवर ने दिल्ली पुलिस को बताया था कि नारायणा निवासी निशांत तंवर ने 12 सितंबर को सुबह उनपर हमला किया। उन्होंने आरोप लगाया था कि निशांत बरार स्क्वायर में स्थित झुग्गी में सुनील नामक शख्स को दीवार खड़ी नहीं करने दे रहा था। उसने सुनील की ओर से पुलिस आयुक्त और एससी एसटी कमिशन को पत्र लिखकर न्याय की मांग की थी। वहीं निशांत के परिजनों ने पुलिस को बताया था कि संदीप बरार स्क्वायर की सरकारी जमीन पर अपने हिसाब से झुग्गियों का निर्माण कराना चाहता हैं।

युवक की जहर खाने से मौत हुई है। युवक के परिजनों ने संदीप तंवर पर उसके भाई को परेशान करने व आत्महत्या को विवश करने का आरोप लगाया है। जिस पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आत्महत्या करने वाले युवक व उसके परिजनों पर दिल्ली में संदीप ने मुकदमा दर्ज करा रखा है। - मुकेश कुमार, चौकी प्रभारी बहालगढ़।

Next Story
Top