Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

थप्पड़ का बदला लेने के लिए युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली की भारत नगर थाना पुलिस ने आनंद नामक एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या करने की गुत्थी को सुलझा लिया है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को पकड़ा है। पकड़े गए आरोपियों के नाम यशपाल उर्फ विशाल और सौरभ है। आरोपियों ने बताया कि थप्पड़ का बदला लेने के लिए उन्होंने अपने दोस्तों के साथ मिलकर आनंद की हत्या की थी।

दिल्ली के मोस्ट वांटेड सोनू और एक बदमाश को 20 जिंदा कारतूस, अवैध हथियारों के साथ किया गिरफ्तार
X
आरोपी गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली की भारत नगर थाना पुलिस ने आनंद नामक एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या करने की गुत्थी को सुलझा लिया है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को पकड़ा है। पकड़े गए आरोपियों के नाम यशपाल उर्फ विशाल और सौरभ है। आरोपियों ने बताया कि थप्पड़ का बदला लेने के लिए उन्होंने अपने दोस्तों के साथ मिलकर आनंद की हत्या की थी। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

डीसीपी (नॉर्थ-वेस्ट) उषा रंगनानी ने बताया कि भारत नगर थाना पुलिस को गत 25 जनवरी को सूचना मिली आनंद (34) नामक एक युवक को दीप चंद अस्पताल में घायल अवस्था में भर्ती कराया गया है। जांच में पता चला कि आनंद के शरीर पर चाकुओं के कई निशान थे। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि जीएच ब्लॉक चौक के पास तिकोना पार्क वजीरपुर जेजे कॉलोनी में कुछ लोगों के बीच झगड़ा हुआ था।

आरोपियों को पकड़ने के लिए इंस्पेक्टर मोहन सिंह की देखरेख में एक टीम बनाई गई। टीम में एसआई आनंद, एएसआई राजकुमार, कांस्टेबल विकास, मनमोहन और राजेंद्र के अलावा अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहें। पुलिस ने चश्मदीद की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

उसने पुलिस को बताया कि तिकोना पार्क के पास आनंद का जेजे कॉलोनी के रहने वाले रितिक और कुनाल एवं सौरभ और यशपाल से झगड़ा हुआ था। पुलिस ने गुप्त सूचना के बाद सौरभ और विशाल को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल लिया और अपने सहयोगियों के बारे में भी बताया।

आगे आरोपियों ने बताया कि आनंद ने कुनाल को थप्पड़ मार दिया था। इसका बदला लेने के लिए उन्होंने उसकी हत्या करने की योजना बनाई। वारदात को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गए। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

Next Story